IPL 2021: मोईन अली ने धवन को फेंका बीमर गेंद, धोनी ने स्टंप करने की कोशिश कर बल्लेबाज के उड़ा दिए होश ..देखें Video

IPL 2021 Chennai vs Delhi, 2nd Match: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (DC vs CSK) को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. दिल्ली के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को उनके शानदार 85 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

IPL 2021: मोईन अली ने धवन को फेंका बीमर गेंद, धोनी ने स्टंप करने की कोशिश कर बल्लेबाज के उड़ा दिए होश ..देखें Video

मोईन अली ने धवन को फेंका बीमर गेंद

IPL 2021 Chennai vs Delhi, 2nd Match: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (DC vs CSK) को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. दिल्ली के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को उनके शानदार 85 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच अच्छा नहीं रहा. एक तरफ जहां धोनी बिना रन बनाए आउट हुए तो वहीं, दूसरी ओर उनपर धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है. इन सभी के अलावा दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसको लेकर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. दरअसल सीएसके के स्पिनर मोईन अली ने धवन को बल्लेबाजी के दौरान एक बीमर फेंकी थी, जिसपर धोनी (Dhoni) ने बल्लेबाज को स्टंप करने की कोशिश की. फैन्स धोनी की इस हरकत को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. 

IPL 2021: दिल्ली से मिली करारी हार के बाद धोनी को देना पड़ा 12 लाख का जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की पारी के 13वें ओवर के दौरान धवन को मोईन अली (Moeen Ali) ने खराब गेंद फेंकी जो सीधे विकेटकीपर धोनी के दस्ताने में चली गई. दरसअल धवन आगे बढ़कर अली की गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाना चाहते थे. गेंदबाज ने पहले ही भांप लिया था कि धवन कदमों का इस्तेमाल करके बड़ा शॉट मारने चाहते थे. लेकिन अली अपनी गेंद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और गेंद सीधे बिमर के तौर पर धोनी के पास चली गई. ऐसे में धोनी ने गेंद को पकड़कर धवन को स्टंप करने की कोशिश की.


हालांकि धवन सुरक्षित अपने क्रीज में पहुंच गए थे. लेकिन सोशल मीडिया पर धोनी के द्वारा स्टंप करने की कोशिश को फैन्स गलत बता रहे हैं. वैसे, धवन भी धोनी की हरकत को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आए थे. बता दें कि सीएसके ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 188 रन बनाए थे, जिसमें सुरेश रैना ने शानदार 54 रन की पारी खेली थी. 

SA vs PAK 1st T20I: बाबर आजम का रिकॉर्ड, T20 में सबसे तेज ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने, कोहली पिछड़़े

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 18.4 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. धवन ने 85 और पृथ्वी शॉ ने 72 रन की पारी खेलकर दिल्ली के लिए जीत आसान कर दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी निभाई, जो आईपीएल में दिल्ली के ओपनर्स के द्वारा निभाई गई तीसरे सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com