धोनी के लाडले ने टपकाया लॉलीपॉप कैच तो बीच मैदान में भड़क गया न्यूजीलैंड का स्टार, बंकने लगा...

Tushar Deshpande Drop catch: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. सीजन का 59वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है. मैच के दौरान एक पल ऐसा भी देखने को मिला है जिसे देख कोई हैरान रह गया.

धोनी के लाडले ने टपकाया लॉलीपॉप कैच तो बीच मैदान में भड़क गया न्यूजीलैंड का स्टार, बंकने लगा...

MS Dhoni

Tushar Deshpande Drop catch: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. सीजन का 59वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है. मैच के दौरान एक पल ऐसा भी देखने को मिला है जिसे देख कोई हैरान रह गया. हैरान कर देने वाला यह मामला 14वें ओवर में देखने को मिला है. सीएसके की तरफ से यह ओवर कीवी ऑलराउंडर डेरिल मिचेल डाल रहे थे. मिचेल के इस ओवर की तीसरी गेंद पर जीटी के कप्तान शुभमन गिल ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. हालांकि, गेंद सीमा रेखा के पास खड़े तुषार देशपांडे के हाथों में आसानी से जाती हुई नजर आ रही थी. मगर वह कैच लपकने में नाकामयाब रहे. गेंद उनके हाथ में आई तो सही मगर छिटककर सीमा रेखा के पार चली गई. जिसके बाद हर कोई अचंभित नजर आया. 

मिचेल का निकला गुस्सा

तुषार देशपांडे के लॉलीपॉप कैच टपकाने से हर कोई हैरान था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि मिचेल को भी हैरानी हुई होगी. वह भी बिल्कुल अचंभित थे. इस दौरान उन्होंने अपनी निराशा भी जाहिर की. उन्हें मैदान में खुद के साथ चिल्लाते हुए देखा गया. विकेट के पीछे तैनात महेंद्र सिंह धोनी भी तुषार के इस लापरवाही से हैरान नजर आए. मगर हर बार की तरह वह बिल्कुल शांत रहे.

गुजरात के खिलाफ महंगे साबित हुए तुषार देशपांडे

बात करें गुजरात टाइटंस के खिलाफ तुषार देशपांडे के प्रदर्शन के बारे में तो गेंदबाजी में भी वह आज कुछ खास नजर नहीं आए. अपनी टीम के लिए उन्होंने जीटी के खिलाफ कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 8.20 की इकोनॉमी से 33 रन खर्च डाले. इस दौरान उन्हें 2 सफलता हाथ लगी. तुषार, शुभमन गिल और साई सुदर्शन को आउट करने में कामयाब रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- क्या सौरव गांगुली की सलाह मानेंगे रोहित शर्मा? बताया किसे टी20 वर्ल्ड कप में करनी चाहिए ओपनिंग