समय आ गया है कि चेन्नई 'डैड आर्मी टीम' के टैग से बाहर निकले, युवा क्रिकेटरों को दें मौका, आकाश चोपड़ा ने कहा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए सीएसके (Chennai Superkinghs) की टीम में कुछ बदलाव करने होंगे, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी राय दी है

समय आ गया है कि चेन्नई 'डैड आर्मी टीम' के टैग से बाहर निकले, युवा क्रिकेटरों को दें मौका, आकाश चोपड़ा ने कहा

समय आ गया है कि चेन्नई 'डैड आर्मी टीम' के टैग से बाहर निकले, नए क्रिकेटरों को दें मौका, आकाश चोपड़ा ने कहा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए सीएसके (Chennai Superkinghs) की टीम में कुछ बदलाव करने होंगे, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी राय दी है. चोपड़ा ने कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को अब युवाओं के आगे करते अपनी टीम को अगले सीजन के लिए बनानी चाहिए. समय आ गया है कि सीएसके अपने ऊपर से डैड आर्मी टैग को हटाए और युवा खिलाड़ियों के साथ अगले सीजन में मैदान पर उतरे. आईपीएल 2020 ‬ के सीजन में धोनी की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था और 7वें नंबर पर रही थी. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि सीएसके को अपनी रणनीति पर काम करना होगा और पिछले साल के मैच विनर शारदुल ठाकुर और ऋतुराज गायकवाड जैसे खिलाड़ी को टीम में बनाए रखना चाहिए. बता दें कि 20 जनवरी तक आईपीएल खेलने वाली सभी फ्रेंचाइजियों को रिटेन और रिलीज करने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है.

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खत्म हुआ हरभजन सिंह का करार, ट्वीट कर दी जानकारी

आईपीएल में धोनी अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर विश्वास करते हैं लेकिन पिछले आईपीएल में खराब परफॉर्मेंस ने उन्हें अब सोचने पर मजबूर कर दिया है. बता दें कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का करार सीएसके से समाप्त हो गया है. भज्जी ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. वहीं, दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने पिछले सीजन में माइक हेसन की निरगरानी में अच्छा परफॉर्मेंस किया है. लेकिन टीम में भी कुछ बदलाव की जरूर है. आरसीबी को भी उमेश यादव, शिवम दुबे और मोइन अली जैसे खिलाड़ियों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए. बता दें कि पार्थिव पटेल ने हाल ही में संन्यास ले लिया था. ऐसे में अब वो आईपीएल खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.


Aus Vs Ind: फैन ने कहा, सिराज ने स्टार्क से ज्यादा विकेट लिए, तो एलिसा हीली ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

बता दें कि इस सीजन में आईपीएल मार्च या अप्रैल में आयोजित हो सकता है. पिछले साल आईपीएल कोरोना वायरस के कारण यूएई में खेला गया था. मुंबई इंडियंस ने फिर से इतिहास रचते हुए पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​