इस बच्चे की लेग स्पिन बहुत ही कमाल की, फैन ने राउंड आर्म एक्शन के साथ शेन वॉर्न बताया, VIDEO

इस वीडियो को वीरवार को करीब एक बजे के आस-पास पोस्ट किया गया और तब से लेकर करीब पैंतालिस हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह बच्चा न केवल लेग स्पिन आसानी से फेंक रहा है, बल्कि..

इस बच्चे की लेग स्पिन बहुत ही कमाल की, फैन ने राउंड आर्म एक्शन के साथ शेन वॉर्न बताया, VIDEO

खास बातें

  • यह बच्चा बहुत ही खतरनाक बॉलर है!
  • बच्चे की गेंद देखिए, बच्चे के तेवर देखिए!
  • पूत के पांव पालने में देखिए!
नई दिल्ली:

आज क्रिकेट के हो रहे वायरल वीडियो में एक वीडियो बहुत ही आकर्षण और चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें करीब आठ साल का बच्चा अपनी लेग स्पिन का जलवा बिखेर रहा है. और उसकी गेंदों को मिल रहा घुमाव उसकी उम्र को देखते हुए बहुत ही ज्यादा और उसकी प्रतिभा को बताने के लिए काफी है. इस वीडियो को वीरवार को करीब एक बजे के आस-पास पोस्ट किया गया और तब से लेकर करीब पैंतालिस हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह बच्चा न केवल लेग स्पिन आसानी से फेंक रहा है, बल्कि इसे यह मालूम है कि गुगली और फ्लिपर कैसे करायी जाती है.

हालांकि, इसकी गेंदबाजी के सामने बैटिंग कर रहे बल्लेबाज ज्यादा स्तरीय दिखाई नहीं पड़ रहे, लेकिन घुमाव को देखकर लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह बच्चा एक बड़ा गेंदबाज बन सकता है. बल्लेबाज को बीट करने या आउट करने के बाद इस बच्चे की प्रतिक्रिया और जोश भी देखने लायक है. और प्रशंसकों ने बालक की गेंदबाजी पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. यह प्रशंसक कह रहा है कि एक ऐसा लगता है कि इस बच्चे ने फिजर डवलप कर ली है

एक प्रशंसक ने बच्चे को राउंड आर्म एक्शन के साथ इसे शेन वॉर्न करार दिया.


एक फैन ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि बल्लेबाज पिच तक पहुंचने की कोशिश नहीं कर रहा, लेकिन बच्चे में दम है

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com