"यह वह बात है, जो कप्तान चाहता है", रोहित की ड्रेसिंग रूम स्पीच हुई वायरल

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में प्रबंधन ने विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया

Rohit Sharma: रोहित को ड्रेसिंग रूम में स्पेशल अवार्ड से सम्मानित किया गया

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: रविवार को आखिकार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने घरेलू वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में जीत का स्वाद चख ही लिया. मुंबई ने आतिशी बल्लेबाजी करने वाले रोमारियो शैफर्ड द्वारा आखिरी ओवर में बरसाए गए 32 रन से दिल्ली को 33 रन से मात दी. यह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में मुंबई की पहली जीत रही.  लेकिन इस जीत में आक्रामकता का पुट भरा पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जिन्होंने 27 गेंदों पर 49 रन बनाए. हालांकि, रोहित अर्द्धशतक से चूक गए, लेकिन बाद में कोच मार्क बाउचर ने ड्रेसिंग रूम में रोहित को खास पुरस्कार दिया. अवार्ड मिलने के बाद रोहित ने स्पीच देते हुए टीम के प्रयास पर रोशनी डाली. 

यह भी पढ़ें:

Video: मुंबई की पहली जीत के बाद रोहित ने हार्दिक पंड्या को लगाया गले, आकाश अंबानी का रिएक्शन वायरल


रोहित ने कहा कि मुझ लगता है कि यह एक शानदार बल्लेबाजी परफॉरमेंस रहा. यह एक ऐसा प्रदर्शन रहा, जिसके लिए हम पहले मैच से ही कड़ा प्रयास कर रहे हैं. यह प्रदर्शन दिखाता है कि अगर पूरा बल्लेबाजी ग्रुप एक ईकाई के रूप में काम करता है, तो निजी प्रदर्शन मायने नहीं रखता. अगर हम टीम के लक्ष्य को देखते हैं, तो हम उस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं. 

पूर्व मुंबई कप्तान बोले कि यह वह बात है, जिसके बारे में हम पिछले काफी लंबे समय से बात कर रहे हैं. यह पह बात है, जो बैटिंग कोच पोलार्ड, हेड कोच मार्ख बाउचर और कप्तान घटित होते देखना चाहते हैं. और यह देखना बहुत ही अच्छा लगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे कप्तान में हुए बदलाव के बाद से अभी तक रोहित ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है. अब रोहित अलग भूमिका में हैं, तो हार्दिक कड़ी आलोचना के बीच आगे रहकर कप्तानी कर रहे हैं. अगर रविवार के मैच को छोड़ दें, तो इससे पहले के तीनों मैचों में हार्दिक को फैंस के गुस्से का बहुत ही ज्यादा कोपभाजन बनना पड़ा. लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है आगे ऐसा नहीं होगा, लेकिन राहत की बात यह है कि उन्होंने जीत का स्वाद चख लिया है.