'ये मेरा लास्ट IPL...' धोनी ने अपने आखिरी आईपीएल सीज़न को लेकर दिया मज़ेदार जवाब

Dhoni Last IPL: धोनी के साथ लोगों के इमोशन किस कदर जुड़े हैं. ये आईपीएल के हर एक सीज़न में उनके फैंस की दीवानगी देखकर साफ पता चलता है. इसी बीच धोनी ने अपने आखिरी आईपीएल को लेकर मजे़दार बयान दिया है.

'ये मेरा लास्ट IPL...'  धोनी ने अपने आखिरी आईपीएल सीज़न को लेकर दिया मज़ेदार जवाब

'ये मेरा लास्ट आईपीएल...' टॉस के दौरान धोनी ने मजे़दार बयान देकर बढ़ाया सस्पेंस

नई दिल्ली:

Dhoni Last IPL:धोनी के साथ लोगों के इमोशन किस कदर जुड़े हैं. ये आईपीएल के हर एक सीज़न में उनके फैंस की दीवानगी देखकर साफ पता चलता है. खास बात ये है कि आईपीएल 2023 जो कि होम और अवे फॉर्मेट में खेला जा रहा है. इसमें चेन्नई के सभी मैचों में फैंस अनलिमिटेड अंदाज़ में धोनी को देखने पहुंच रहे हैं. धोनी भी अपने फैंस को निराश नहीं कर रहे और हर एक मैच में छक्के लगा खुश कर ही देते हैं. इसी बीच आईपीएल में बुधवार को धोनी की टीम चेन्नई का मुकाबला लखनऊ के घर यानि कि इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है.  मैच में धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. इसी दौरान टॉस के समय प्रेज़ेंटर डैनी मॉरिसन ने धोनी से कहा कि आप अपने लास्ट आईपीएल सीज़न को एंजॉय कर रहे हैं ना? इस पर धोनी ने मुस्कुराते हुए कहा कि "ये मेरा लास्ट आईपीएल सीज़न है ऐसा आप कह रहे हैं,  मैं नहीं."

धोनी के इस मज़ेदार जवाब का वीडियो सामने आया है जिसे इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑपिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने भी धोनी के इस मज़ेदार जवाब पर ट्वीट किया है.  


--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात
* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com