डेल स्टेन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद कही 'दिल की बात'

डेल स्टेन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद कही 'दिल की बात'

डेल स्टेन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने कहा कि उनके लिए अपने टेस्ट करियर को शब्दों में बयां कर पाना लगभग नामुमकिन है. स्टेन (36) ने इंग्लैंड के खिलाफ 2004 में अपना पहला टेस्ट मैच खेला था और दक्षिण अफ्रीका के लिए अपने करियर में 93 मैचों में कुल 439 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: धोनी को सेना की वर्दी में देखते ही कश्मीरियों ने लगाए इस पाक क्रिकेटर के नाम के नारे, VIDEO

उन्होंने सन्यास की घोषणा करने के बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखा. स्टेन ने उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें शुभकामनाएं दीं. स्टेन ने लिखा, "क्या सफर रहा। मुझे पिछले दो दिनों में मिले संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद. सन्यास लेने पर कोई क्या कहता है? मुझे नहीं पता कि टेस्ट क्रिकेट में अपने 15 वर्षो को शब्दों में कैसे बयां करूं , सच कहूं तो ऐसा कर पाना नामुमकिन है.


यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के कॉलिन एकरमैन यह बड़ा कारनामा करने वाले टी20 में पहले गेंदबाज बने
 
स्टेन ने कहा कि मैंने हर सेकेंड इसका आनंद उठाया, अच्छे दिनों से लेकर बुरे दिनों तक यह सफर शानदार रहा. शायद एक दिन मैं इसे एक किताब में लिखने का प्रयास करूंगा, मुझे लगता है आपको तब तक इंतजार करना पड़ेगा"

VIDEO: धोनी के संन्यास पर उनके चाहने वालों की प्रतिक्रिया सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने लिखा, "अभी सीमित ओवर के प्रारूप में कुछ समय खेलूंगा. टी-20 में बहुत मजा आता है." स्टेन ने सोमवार को टेस्ट से सन्यास लेने की घोषणा की थी.