"यह साल पाकिस्तान का हो सकता है", जानिए वीरेंद्र सहवाग ने क्यों कहा ऐसा

Asia Cup : एशिया कप में काफी दिनों के बाद भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का समाना करना पड़ा है. भारत 7 बार फाइनल खिताब अपने नाम कर चुका है.

अब भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला हो सकता है

नई दिल्ली:

Asia Cup : पाकिस्तान ने एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हरा दिया और इसने रोहित शर्मा की टीम को मुश्किल स्थिति में डाल दिया क्योंकि अब उन्हें फाइनल में पहुंचने के लिए श्रीलंका और अफगानिस्तान को हराने की जरूरत है. भारत को अपने नेट रन रेट को भी ध्यान में रखना होगा क्योंकि अफगानिस्तान पर श्रीलंका की बड़ी जीत ने उन्हें अच्छी स्थिति में ला दिया है. भारत का सामना मंगलवार को श्रीलंका से बेहद महत्वपूर्ण मैच में होगा.

483mpe8

Photo Credit: Instagram

भारत की फाइनल में जाने की संभावनाओं के बारे में बोलते हुए, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि भारत अब एक मुश्किल स्थिति में है. सहवाग ने क्रिकबज पर कहा. “अगर भारत संयोग से एक और मैच हार जाता है, तो वे टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे. पाकिस्तान को फायदा है क्योंकि अगर वह एक मैच हारता है और दूसरा जीतता है, तो उसका नेट रन रेट उसे फाइनल में ले जाएगा क्योंकि उसने एक मैच गंवाया है और दो जीते हैं. भारत ने एक खोया है और अगर वे दूसरे को खोते हैं, तो वे बाहर हो जाते हैं. इसलिए भारत पर दबाव है. 

उन्होंने आगे कहा कि यह पाकिस्तान का साल हो सकता है क्योंकि बाबर आजम की टीम भारत पर जीत के बाद अच्छी स्थिति में दिख रही है.“पाकिस्तान लंबे समय के बाद फाइनल में खेलेगा और उसने एशिया कप में भी लंबे समय के बाद भारत को हराया है. यह पाकिस्तान का साल भी हो सकता है. पाकिस्तान ने आखिरी बार 2012 में टूर्नामेंट जीता था और केवल दो बार महाद्वीपीय टूर्नामेंट जीता है. भारत 7 बार खिताबी जीत के साथ सबसे आगे है जबकि श्रीलंका ने 5 बार टूर्नामेंट जीता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com