गेंदबाजी के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई सीमर को आए बुरी तरह चक्कर, अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट का इंतजार

गेंदबाजी के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई सीमर को आए बुरी तरह चक्कर, अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट का इंतजार

मैच के दौरान वह क्षण जब नॉथन काउल्टर चक्कर आने के बाद जमी पर बैठ गए

खास बातें

  • बिग बैश लीग के दौरान घटित हुई घटना
  • कुछ घंटे अस्पताल में रहेंगे नॉथन
  • नॉथन की रिपोर्ट का इंतजार
एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया टीम के भारत दौरे में अभी काफी समय है, लेकिन कंगारू खिलाड़ियों को अभी से चक्कर आना शुरू हो गए हैं ! बहरहाल मजाक से इतर बात यह है कि कंगारू क्रिकेटर नॉथन काउल्टर निले बिग बैश लीग (बीबीएल) के एडिलेड ओवल में खेले मुकाबले के दौरान चक्कर आ गए. और 31 साल के इस गेंदबाज को अस्पताल लेकर जाना जाना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने एक दिन पहले ही भारत दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है. 

यह वाक्या तब हुआ, जब नॉथन काउल्टर पर्थ स्कॉर्चर के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ पारी का आखिरी ओवर फेंक रहे थे. ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद नॉथन को एकदम से चक्कर आने शुरू हो गए. उन्होंने खुद को सहज न फील करने का इशारा किया. इसके बाद उन्होंने कप्तान मिशेल मार्श से विमर्श करने के बाद अपना स्पेल पूरा किया, लेकिन कोटा पूरा होने के बाद नॉथन काउल्टर पिच के पास बैठ गए. 

यह भी पढ़ें :  इसलिए सुरेश रैना हो गए परिदृश्य से बाहर, समर्थकों ने की सोशल मीडिया पर वापसी की मांग


 स्कॉर्चर्स  के फिजियो क्रिस क्विनेल ने बताया कि काउल्टर निले को बहुत ही बुरी तरह से चक्कर आ गए थे.  उन्होंने कहा कि मैच के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. और अगले कुछ घंटों के दौरान वह चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे. नॉथन की इस स्थिति के बाद उनके चाहने वाले चिंतित हो उठे हैं कि कहीं  नॉथन को कोई गंभीर बीमारी तो सामने नहीं आ गई है. काउल्टर के बारे में स्थिति पूरी तरह से रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी. 


VIDEO: एडिलेड टेस्ट में जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में काउल्टर निले को टीम में जगह दी गई है. कंगारू टीम ऑस्ट्रेलिया में दो टी20 और पांच वनडे मैच खेलेगी. हाल ही में भारत के खिलाफ खेलने वाली टीम के 14 सदस्य भारत आने वाली टीम में शामिल हैं.