भारत से हार के बाद पाकिस्तानी फैंस के जख्मों पर नमक छिड़ रहा अफगानिस्तान का यह Video, हो रहा जमकर वायरल

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: रविवार को हार्दिक पांड्या ने जैसे ही छक्का जड़ कर जीत दिलायी, तो करोड़ों भारतीय तो झूम ही उठे, अफगानिस्तान को भी जश्न मनाने का मौका मिल गया.

भारत से हार के बाद पाकिस्तानी फैंस के जख्मों पर नमक छिड़ रहा अफगानिस्तान का यह Video, हो रहा जमकर वायरल

Asia Cup 2022, Ind vs Pak: भारत की जीत के बाद अफगानिस्तान में भी जमकर जश्न बना

खास बातें

  • हार्दिक का छक्का और झूमा अफगानिस्तान भी !
  • पाकिस्तान की हार पर अफगानियों की मनोदशा का वीडियो देखिए
  • दूसरे मैच में बांग्लादेश से टक्कर मंगलवार को
नई दिल्ली:

जारी एशिया कप (2022) में पाकिस्तान को रविवार को पांच विकेट से पीटने के बाद करोड़ों भारतीय प्रशंसकों के दिलों को बाग-बाग कर दिया है. जिन फैंस के दिलों पर पिछले साल विश्व कप में मिली दस विकेट से हार के बाद सांप लौट रहे थे, इस जीत ने उनकी पीड़ा को खत्म कर दिया है. वहीं पाकिस्तान की हार के बाद उसके पड़ोसी देश अफगानिस्तान में भी जमकर खुशियां बनायी जा रही हैं. अब  यह तो आप जानते ही हैं कि दोनों देशों के बीच राजनीतिक स्तर पर संबंध भले हीं अच्छे दिखाने की कोशिश रहती हो, लेकिन अफगानिस्तान की जनता तो कई पहलुओं को लेकर पड़ोसी पाकिस्तान से खुशी रहती है. और जब भी इन्हें ऐसा मौका मिलता है, जो पाकिस्तान के खिलाफ जाता है, तो मानो इनकी मन की मुराद पूरी हो जाती है. 

SPECIAL STORY: नए नियम की दोनों टीमों पर पड़ी मार, लेकिन नुकसान हुआ पाकिस्तान का, चोपड़ा ने सराहा, आप भी नियम जान लें

और इनकी ऐसी ही मुराद को रविवार को आखिरी ओवरों में हार्दिक पांड्या के  छ्क्के ने पूरा कर दिया. जैसे ही पांड्या ने छक्का जड़ा, तो घर पर टीवी देख रहे एक अफगानी फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक थी. और उसका यह अंदाज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो गया और अभी तक हो रहा है. 


यह वीडियो भारतीयों के सिर चढ़कर बोल रहा है

अफगान प्रशंसक खुलकर जश्न मनाने की बात स्वीकार कर रहे हैं

बहरहाल, अपने पहले मैच में श्रीलंका को धोने के बाद अफगानिस्तान की टीम मंगलवार को अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी. पहले मैच में अफगानिस्तान से हारी श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को एशिया कप के दूसरे मुकाबले में अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.पहले मैच में अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज टिक नहीं सके थे. और बांग्लादेश के खिलाफ एक और जीत से अफगानिस्तान सुपर-4 में लगभग प्रवेश कर लेगा.

यह भी पढ़ें:

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन