'इन पांच गेंदबाजों' को बीसीसीआई ने टीम इंडिया की मदद को दुबई भेजा, पर...

'इन पांच गेंदबाजों' को बीसीसीआई ने टीम इंडिया की मदद को दुबई भेजा, पर...

Asia Cup: प्रैक्टिस सेशन के दौरान अंबाती रायुडु

खास बातें

  • सिर्फ 17 सितंबर तक ही दुबई में रहेंगे गेंदबाज
  • गेंदबाजों में सिद्धार्थ कौल, आवेश खान के साथ शहबाज नदीम भी
  • टीम इंडिया उठा पाएगी अतिरिक्त सेवा का फायदा?
दुबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को शुरू होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए पांच गेंदबाजों को दुबई भेजा है. एशिया कप का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात में हो रहा है. भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 18 सितम्बर को हांगकांग के खिलाफ करेगा. और फिर वह अगले दिन दुबई में पाकिस्तान से भिड़ेगा.

दुबई भेजे गए पांच गेंदबाजों में से एक मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज आवेश खान ने कहा कि हम पांचों गेंदबाज 13 सितम्बर को दुबई पहुंचे हैं. हमें यहां पर एशिया कप में भारत के मैच शुरू होने से पहले भारतीय बल्लेबाजों को नेट पर अभ्यास कराने के लिए लाया गया है. ये पांचों गेंदबाज 17 सितम्बर तक ही भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराएंगे. इसके बाद वे स्वदेश लौट आएंगे, जहां वे 19 सितम्बर से शुरू होने वाले विजय हजारे ट्राफी में अपनी-अपनी टीम के लिए खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup: टीम इंडिया का टूर्नामेंट में रहा है दबदबा, काफी पीछे रहा है पाकिस्‍तान...​


उन्होंने कहा कि हम सोमवार तक ही बल्लेबाजों को नेट पर अभ्यास कराएंगे और फिर इसके बाद मंगलवार को स्वदेश लौट जाएंगे क्योंकि हमें विजय हजारे ट्रॉफी में भी हिस्सा लेना है. 21 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आवेश इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेले थे. उन्होंने अब तक आठ प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं. 

VIDEO: सुनिए कि विराट कोहली के बारे में क्या कह रहे हैं अजय रात्रा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एशिया कप में बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए बतौर नेट गेंदबाज भेजे गए पांच गेंदबाजों में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं. आवेश के अलावा कर्नाटक से प्रसिद्ध कृष्णा, पंजाब से सिद्धार्थ कौल और मयंक मारकंडे और झारखंड से शाहबाज नदीम शामिल हैं.