टीम इंडिया के लिए चिंताजनक खबर, WTC Final टीम का सदस्य पेसर हुआ चोटिल

भारतीय टीम रोहित की कप्तानी में जून में कंगारुओं के खिलाफ WTC Final खेलेगी, जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है

टीम इंडिया के लिए चिंताजनक खबर, WTC Final टीम का सदस्य पेसर हुआ चोटिल

खास बातें

  • जून में WTC Final खेलेगी टीम इंडिया
  • काफी पहले हो चुका है भारतीय टीम का ऐलान
  • अजिंक्य रहाणे की हुई थी टीम में 17 महीने बाद वापसी
नई दिल्ली:

अब जबकि आईपीएल खत्म होने के बाद जून में रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलना है, तो उससे पहले ही टीम के लिए निराशाजनक खबर आयी है. लेफ्टी पेसर जयदेव उनाडकट रविवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान अपना कंधा चोटिल करा बैठे. उनाडकट WTC Final के लिए घोषित हुई भारतीय टीम का हिस्सा हैं. जयदेव की इस चोट का स्कैन करा दिया गया है और इसकी फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि लेफ्टी पेसर की चोट कितनी गंभीर है. 

SPECIAL STORIES:

"यही डिज़र्व करते थे..", विराट कोहली के साथ बहस के बाद नवीन उल हक ने इंस्टग्राम स्टोरी पर लिखा ये मैसेज


Kohli-Gambhir: गौतम गंभीर से 'भिड़ने ' के बाद कोहली ने शेयर किया ये संदेश, कह दी बड़ी बात

उनाडकट को लगी चोट का वीडियो लखनऊ और आरसीबी के बीच खेले गए लाइव मैच के दौरान दिखाया गया. बाद में आईपीएल के अधिकारिक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया. उनाडकट ने जैसे ही अपना फॉलो-थ्रू पूरा किया, उनका बायां पैर नेट को सीधा करने के लिए रखे जाने वाली रस्सी में उलझ गया. नतीजा यह हुआ कि जयदेव अपने उल्टे कंधे पर जाकर गिरे. 

बाद में टीम के फिजियो ने उनके कंधे का निरीक्षण किया. तब उनाडकट दर्द से कराहते और आइस पैक का इस्तेमाल करते देखे गए. कमेंटरी कर रहे डैनी मौरिसन ने कहा, जयदेव को स्कैन के लिए मुंबई भेजा गया है. हम फिलहाल उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आएगी. 

वैसे चोट लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को भी आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान लगी. फील्डिंग करते हुए उनके पिछले पांव में चोट आयी, जिसके कारण वह खानापूर्ति के लिए बैटिंग के दौरन नंबर ग्यारह पर खेलने उतरे. और अब इन दोनों की ही चोट को लेकर फाइनल अपडेट आना अभी बाकी है. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल
* कोहली-गंभीर' के बीच हुई जोरदार झड़प के बाद BCCI एक्शन में, सुनाई ये सजा