..तो पूर्व क्रिकेटर पीसीबी के टॉयलेट में भी काम करने को राजी हो जाएंगे, पाकिस्तान के लिए खेल चुके गेंदबाज ने कहा

..तो पूर्व क्रिकेटर पीसीबी के टॉयलेट में भी काम करने को राजी हो जाएंगे,  पाकिस्तान के लिए खेल चुके गेंदबाज ने कहा

तनवीर अहमद की फाइल फोटो

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने कुछ पूर्व क्रिकेटरों पर बड़ा वार किया है. अपने समय के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर कुछ पूर्व क्रिकेटरों को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में काम करने का मौका मिल जाता है, तो वह टॉयलेट में भी काम करने को राजी हो जाएंगे. वैसे तनवीर अपने बयानों को लेकर ज्यादातर समय विवादों में रहे हैं. पिछले साल एशिया कप के दौरान भी तनवीर अहमद ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में तीखी टिप्पणी की थी, जिसे पर भारतीय एंकरों और कमेंटेटरों सहित तमाम प्रशंसकों ने उन्हें मुंहतोड़  जवाब दिया था. 

एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए तनवीर ने कहा कि इसमें गलत क्या है. यह मेरी निजी राय है. मेरा मानना है कि कुछ पूर्व खिलाड़ी बोर्ड में रोजगार के लिए इतने बेताब हैं कि वे टॉयलेट में भी खुशी-खुशी काम कर लेंगे. तनवीर की इस राय के बाद दर्शकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स  ने तनवीर को मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति करार दिया, जो अपने से बड़ों या साथियों का सम्मान नहीं करता. 

यह भी पढ़ें: 10 Year Challenge: रोहित शर्मा ने 'अलग ही अदा' के साथ स्वीकारा चैलेंज


यह पहला वाक्या नहीं है, जब तनवीर अहमद को दर्शकों की तरफ से इस तरह खरी-खोटी सुननी पड़ी है.  पिछले साल जब एशिया कप यूएई में हुआ था उस समय भी तनवीर को सोशल मीडिया पर दुनिया भर के प्रशंसकों की आलोचना झेलनी पड़ी थी तब उन्होंने कहा था कि विराट कोहली टूर्नामेंट छोड़कर चला गया था. हालांकि भारतीय कप्तान को आराम दिया गया था जिसमें भारत ने जीत दर्ज की थी. 

VIDEO: एडिलेड टेस्ट में जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चालीस साल के तनवीर अहमद ने पाकिस्तान के लिए 5 टेस्ट, 2 वनडे और 1 टी-20 मैच खेला है. पांच टेस्ट में तनवीर ने 17 विकेट चटकाए हैं.