दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने अजीब तरीके से आउट होकर इंग्लैंड के खिलाड़ी को दिया ग़ज़ब का तोहफा, Video हो गया वायरल

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. जिसमें इंग्लैंड की टीम को कम स्कोर पर आउट करने के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ अब मज़बूत स्थिति में है

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने अजीब तरीके से आउट होकर इंग्लैंड के खिलाड़ी को दिया ग़ज़ब का तोहफा, Video हो गया वायरल

Dean Elgar vs James Anderson

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. जिसमें इंग्लैंड की टीम को कम स्कोर पर आउट करने के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ अब मज़बूत स्थिति में है, मेज़बान टीम को पहली पारी में  165 के स्कोर पर ऑलआउट करने के बाद दक्षिण अफ्राका पहली पारी में 138/1 पर पहुंच गई है. इसी मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान का आउट होना मैच के दौरान और बाद में भी चर्चा का विषय रहा. इससे पहले अफ्रीकी कप्तान ने ओपनर सरेल इरवी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 85 रन जोड़े और टीम को शानदार शुरुआत दी. 

अफ्रीकी कप्तान हुए दुर्भाग्य का शिकार
अफ्रीकी कप्तान 47 रन बनाकर क्रीज़ पर टीके हुए थे और टीम के स्कोर को आगे बढ़ा रहे थे. इसी बीच इंग्लैंड के ख़तरनाक तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिस पर डीन एल्गर बीट हो गए और अपना विकेट गंवा बैठे. इस दौरान एल्गर का आउट होने का तरीका काफ़ी अजीबो-गरीब रहा. दरअसल एंडरसन ने जिस गेंद पर एल्गर को आउट किया वो गेंद लेग साइड में शॉर्ट ऑफ़ लेंथ गेंद थी और इसे एल्गर ने जंप करते हुए खेला तो ज़रूर लेकिन इस गेंद के प्रभाव से खुद को बचा नहीं पाए. गेंद एल्गर के बल्ले को तो छू ही नहीं पाई . पहले तो ये गेंद उनकी थाई पर लगी और बाद में  रेंगते हुए स्टंपस में जा लगी. एल्गर को खुद इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि वे आउट हो गए हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने विकेट मिलने का जश्न ज़रूर मनाया.

* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट


Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने शेयर किया है वीडियो

एल्गर के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खुद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.वहीं इंग्लैंड के स्टार तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने दक्षिण अफ्रीका के ओपनिंग बल्लेबाज़ और कप्तान डीन एल्गर का विकेट जैसे ही चटकाया इसी के साथ वे 40 साल की उम्र में विकेट चटकाने वाले पहले सबसे उम्रदराज़ तेज़ गेंदबाज़ बन गए है, क्योंकि क्रिकेट के इतिहास में अब तक कोई भी तेज़ गेंदबाज़ 40 साल की उम्र में विकेट नहीं ले सका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com