विदेशी पत्रकार के ‘सवाल’ ने धवन के उड़ाए होश फिर दिया ऐसा जवाब, जिसने इंटरनेट पर मचाई धूम- Video

भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच वनडे सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. इसी दौरान विदेशी पत्रकार ने धवन से एक सवाल किया, जिसे धवन समझ नहीं पाए और पत्रकार से सवाल दोहराने के लिए कहा.

विदेशी पत्रकार के ‘सवाल’ ने धवन के उड़ाए होश फिर दिया ऐसा जवाब,  जिसने इंटरनेट पर मचाई धूम- Video

Shikhar Dhawan VIdeo

नई दिल्ली:

भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच 18 अगस्त से शुरू होने जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज़ से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दरअसल एक विदेशी पत्रकार शिखर धवन से  कोई सवाल करते हैं, जिसके बाद धवन का रिएक्शन देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता है.

विदेशी पत्रकार ने धवन को उलझाया

भारत और ज़िम्बाब्वे के वनडे बीच सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. इसी दौरान विदेशी पत्रकार ने धवन से एक सवाल किया, जिसे धवन समझ नहीं पाए और पत्रकार से सवाल दोहराने के लिए कहा. धवन के रिएक्शन से  प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हर कोई ठहाके लगाकर कर हंसते हुए नज़र आया.


पत्रकार ने आख़िर क्या पूछा?

वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकार शिखर धवन से पूछते हैं कि शिखर, इस समय ज़िम्बाब्वे जैसी टीम से खेलना कितना मुश्किल है आपके लिए, जो लंबे समय से संघर्ष कर रही है. क्योंकि ज़िम्बाब्वे ने भारतीय टीम के खिलाफ ज़्यादा मैच भी नहीं खेले हैं, ऐसे में क्या आप ज़िम्बाब्वे जैसी टीम को हराने की उम्मीद करते हैं, सवाल सुनते ही  धवन ने जवाब दिया, “ओह मुझे समझ नहीं आया, क्या आप सवाल को दोहरा सकते हैं? मैं आपका उच्चारण समझ नहीं पाया सर”. धवन के इस जवाब के बाद माहौल थोड़ा हंसी मज़ाक वाला हो गया और हर कोई हंस पड़ा.

* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video


धवन ने दिया जवाब

पत्रकार के सवाल दोहराने के बाद धवन ने आखिरकार इसका जवाब भी दिया. धवन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह विश्व क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है कि हम ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेल रहे हैं. साथ ही साथ ये हमारे लिए भी अच्छा है, ज़िम्बाब्वे के लिए भारत जैसी टीम के ख़िलाफ़ खेलना काफी फायदेमंद रहेगा. इससे खिलाड़ियों का आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और ये हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए भी काफी अच्छा है. हमारे पास युवा लड़के हैं और हम सभी युवा खिलाड़ियों को आज़मा सकते हैं. अलग-अलग परिस्थितियों में आना और खेलना हर बार एक चुनौती होती है. इस सीरीज़ को जीतना भी कोई नई बात नहीं है. सीरीज में दोनों ही टीमें अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगी और युवा खिलाड़ियों को काफ़ी कुछ सीखने को मिलेगा.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com