नई फील्डिंग पॉजिशन 'Silly mid-rock' और 'High long-on' पर खड़े थे फील्डर, कैच पकड़ने के लिए 'खाई' में ही कूद पड़ा खिलाड़ी, VIDEO की हो रही है इंग्लैंड तक चर्चा

ट्विटर यूजर्स ने क्रिकेट मैदान पर कुछ नई फील्डिंग पॉजिशन भी बना दी हैं जैसे 'Silly mid-rock'और 'High long-on'. वीडियो में दिखाई दे रहा है एक शॉट पर कैच पकड़ने के लिए एक खिलाड़ी सीधे हवा में डाइव लगाते हुए एक गहरे गढ्ढे में कूद गया लेकिन कैच नहीं छोड़ा.

नई फील्डिंग पॉजिशन 'Silly mid-rock' और 'High long-on' पर खड़े थे फील्डर, कैच पकड़ने के लिए 'खाई' में ही कूद पड़ा खिलाड़ी, VIDEO की हो रही है इंग्लैंड तक चर्चा

वीडियो इंग्लैंड टीम के फैन क्लब बार्मी आर्मी से शेयर किया है

नई दिल्ली:

जैसे जैसे एशिया कप नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे क्रिकेट के दिवानों में जोश बढ़ता ही जा रहा है. साउथ एशिया में क्रिकेट को लेकर जबरदस्त  दीवानगी है. भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश में आपको हर जगह बच्चे और बड़े गली क्रिकेट खेलते दिखाई दे जाएंगे. 

कई बार गली क्रिकेट में ही कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसकी चर्चा फिर पूरी दुनिया में होने लगती है. ऐसी ही एक वीडियो इंग्लैंड टीम के फैन क्लब बार्मी आर्मी से शेयर किया है. हालांकि इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है कि यह वीडिया कहां का है लेकिन देखने से लग रहा है कि पाकिस्तान या अफगानिस्तान में किसी जगह का दिखाई पड़ रहा है. 


वीडियो किसी घाटी का दिखाई पड़ रहा है जिसमें कुछ फील्डर पहाड़ पर ऊपर भी खड़े हैं. ट्वीटर यूजर्स ने कई शानदार कॉमेंट किए हैं. क्रिकेट मैदान पर कुछ नहीं फील्डिंग पॉजिशन भी बना दी हैं जैसे 'Silly mid-rock'और 'High long-on'. वीडियो में दिखाई दे रहा है एक शॉट पर कैच पकड़ने के लिए एक खिलाड़ी सीधे हवा में डाइव लगाते हुए एक गहरे गढ्ढे में कूद गया लेकिन कैच नहीं छोड़ा.  अक्सर पाकिस्तान से इस तरह की वीडियो सामने आती रहती है जिसमें टेनिस गेंद से बड़े ही जूनून से क्रिकेट खेलते हुए बच्चे दिखाई देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com