The Ashes, 1st Test: गाबा में शतक से चूके वॉर्नर, रॉबिन्सन ने दिखाया पवेलियन का रास्ता

डेविड वॉर्नर के पास आज अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक पूरा करने का सुनहरा मौका था, हालांकि वह इसे पूरा करने से महज छह रनों से चूक गए.

The Ashes, 1st Test: गाबा में शतक से चूके वॉर्नर, रॉबिन्सन ने दिखाया पवेलियन का रास्ता

रॉबिन्सन ने वॉर्नर को किया आउट

खास बातें

  • गाबा में वॉर्नर शतक से चूके
  • रॉबिन्सन ने बनाया अपना शिकार
  • ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम लौटी पवेलियन
ब्रिसबेन:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच ब्रिसबेन स्थित ब्रिसबेन क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे 'द एशेज' के पहले मुकाबले में 35 वर्षीय अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 176 गेंद में 11 चौके और दो छक्के की मदद से 94 रन बनाने में कामयाब रहे. वॉर्नर के पास आज अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक पूरा करने का सुनहरा मौका था, हालांकि वह इसे पूरा करने से महज छह रनों से चूक गए. वॉर्नर को 94 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर इंग्लैंड के 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

बात करें गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम की मौजूदा स्थिति के बारे में तो मेजबान टीम ने पहली पारी में खबर लिखे जानें तक 57 ओवर की समाप्ति की बाद पांच विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं. टीम के लिए मौजूदा समय में ट्रैविस हेड छह गेंद में नाबाद एक और अपना डेब्यू टेस्ट मुकाबला खेल रहे विकेटकीपर खिलाड़ी एलेक्स कैरी आठ गेंद में बिना खाता खोले मैदान में टिके हुए हैं. 

The Ashes, 1st Test: ऑस्ट्रेलिया की सधी शुरुआत, दूसरे दिन लंच तक 113/1


ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में अबतक आउट होने वाले खिलाड़ी मार्कस हैरिस (3), डेविड वॉर्नर (94), मार्नस लाबुशेन (74), स्टीव स्मिथ (12) और कैमरून ग्रीन (शून्य) हैं. इंग्लिश टीम के लिए अबतक ओली रॉबिन्सन ने सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की है. रॉबिन्सन के अलावा टीम के लिए मार्क वुड और जैक लीच ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाए हैं.

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com