इस वजह से विनोद कांबली ने उठाए मुंबई रणजी टीम की चयन प्रक्रिया पर सवाल

इस वजह से विनोद कांबली ने उठाए मुंबई रणजी टीम की चयन प्रक्रिया पर सवाल

विनोद कांबली की फाइल फोटो

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज विनोद कांबली ने रेलवे के हाथों रणजी ट्रॉफी के तीसरे राउंड के मुकाबले में मिली 10 विकेट की हार के बाद मुम्बई क्रिकेट टीम की आलोचना की है. मुम्बई को पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, शार्दूल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों के एकादश में रहते हुए भी करारी हार मिली. मुम्बई की टीम रणजी में पहली बार 10 विकेट से हारी है. काम्बली ने इस बात पर निराशा जाहिर की कि ऐसे में जबकि इंटरनेशनल मैच पांच दिन दूर है, श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को रणजी नहीं खेलने देना उचित नहीं है.

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली के इस विचार से गदगद हुआ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

काम्बली ने ट्वीट किया, "मुम्बई की टीम काफी खराब खेली. श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों का मुम्बई टीम में न होना दुखद: है. खासतौर पर ऐसे में जब भारत का इंटरनेशनल मैच पांच दिन बाद है"


यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे आदत से मजबूर Javed Miandad ने CAA को लेकर भारत के खिलाफ फिर उगला जहर

मुम्बई ने पहली पारी में 114 रन बनाए. प्रदीप पुजार ने 37 रन देकर छह विकेट लिए. इसके बाद रेलवे ने अरिंदम घोष (72) और कर्ण शर्मा (112 नाबाद) की मदद से पहली पारी में 266 रन बनाए और 152 रनों की लीड ले ली.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी पारी में मुम्बई की टीम 198 रनों पर आउट हो गई. हिमांशू सांगवान ने 60 रन देकर पांच विकेट लिए. रेलवे ने 47 रनों के लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया.