'विराट का कट गया ट्रैफिक चालान', कुछ ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त की सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने

Updated: 05 September 2019 21:22 IST

दरअसल हुआ यह कि वीरवार को विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की. विराट के यह तस्वीर पोस्ट करने चंद मिनटों के भीतर ही यह तेजी से वायरल और शेयर होने लगी. कारण था कि विराट ने अपनी शर्टलेस तस्वीर डाली थी.

That
विराट कोहली की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आज के दौर में सेलीब्रिटी एक अलग ही दौर में रह रहे हैं. आप एक बार को मीडिया से बच सकते हो, लेकिन ट्रोलर्स आपको बिल्कुल भी बखश्नने नहीं जा रहे हैं! आप कुछ भी करें, ये ट्रोलर्स आपकी गतिविधि को अपनी 'पसंदीदा मंजिल' तक पहुंचा ही देते हैं. अब भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को ही ले लो! विराट (Virat Kohli) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट की कि ट्रोलर्स को मिल गया मौका. और उन्होंने उस मुद्दे से जोड़ ही दिया, जो देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने नन्हे फैन से ऑटोग्राफ लेकर जीता दिल, देखें VIDEO

दरअसल हुआ यह कि वीरवार को विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की. विराट के यह तस्वीर पोस्ट करने चंद मिनटों के भीतर ही यह तेजी से वायरल और शेयर होने लगी. कारण था कि विराट ने अपनी शर्टलेस तस्वीर डाली थी. और पहले बमुश्किल ही कोहली ने कभी इस तरह की खबर पोस्ट की थी.

कोहली ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि जब तक हम अपने भीतर झांकते झांकते हैं, तब तक अपने बाहर और दूसरी चीजों की ओर देखने की जरूरत नहीं है. तस्वीर में कोहली हमेशा की तरह एकदम फिट लग नजर आ रहे हैं. लेकिन विराट ने सोचा भी नहीं होगा कि उनकी इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले कुछ ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Test Rankings: स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को 'पछाड़ा', जसप्रीत बुमराह ने लगाई लंबी 'छलांग'

बस फिर क्या था. ट्रोलर्स को भारतीय कप्तान की टांग खिंचाई का मौका मिल गया. लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि विराट ने हाल में ही ट्रैफिक चालान कटने के बाद रकम का भुगतान किया है!! ध्यान दिला दें कि बुधवार को गुड़गांव में दिनेश मदान नाम के एक व्यक्ति का गुड़गांव में ट्रैफिक पुलिस ने चलान काटा था.

अलग-अलग नियमों के उल्लंघन के लिए दिनेश पर 23,000 की राशि का जुर्माना लगाया गया, जो उनकी स्कूटी की भी कीमत से ज्यादा था. और जब यह मामला सोशल मीडिया पर आया, तो यह इतना ज्यादा चर्चा का विषय बन गया कि अब इसे विराट की तस्वीर से जोड़ दिया गया. 

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

ध्यान दिला दें कि विंडीज पर टेस्ट सीरीज में जीत के बाद विराट कोहली भारतीय टेस्ट इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान बन गए हैं. कोहली ने अपनी कप्तानी में 48 टेस्ट में से 28 मैचों में भारत को जीत दिलाई है. 

Comments
संबंधित खबरें
Ind vs Wi 1st ODI: अब  टीम विराट की नजर पहले मैच के साथ ही वनडे सीरीज कब्जाने पर
Ind vs Wi 1st ODI: अब टीम विराट की नजर पहले मैच के साथ ही वनडे सीरीज कब्जाने पर
Ind vs Wi 1st ODI: इसलिए है लक्ष्य के बचाव के दौरान गेंदबाजों में भरोसा, बॉलिंग कोच भरत अरुण ने कहा
Ind vs Wi 1st ODI: इसलिए है लक्ष्य के बचाव के दौरान गेंदबाजों में भरोसा, बॉलिंग कोच भरत अरुण ने कहा
Ind vs Wi ODI:कुछ ऐसे विंडीज कोच ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ
Ind vs Wi ODI:कुछ ऐसे विंडीज कोच ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ
T20I Rankings: Virat Kohli ने की टॉप-10 में एंट्री, केएल राहुल ने भी लगाई
T20I Rankings: Virat Kohli ने की टॉप-10 में एंट्री, केएल राहुल ने भी लगाई 'छलांग'
Yuvraj Singh के बर्थडे पर ICC ने ट्वीट क‍िया ओवर में 6 छक्‍के लगाने वाला मशहूर VIDEO..
Yuvraj Singh के बर्थडे पर ICC ने ट्वीट क‍िया ओवर में 6 छक्‍के लगाने वाला मशहूर VIDEO..
Advertisement