इसलिए पंजाब एसोसिएशन ने किया युवराज सिंह ने संन्यास से बाहर आने का अनुरोध, लेकिन...

पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ अपना करार पूरा होने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हर तरह की क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद युवराज कुछ विदेशी लीग में खेलते दिखाई पड़े, लेकिन अब पीसीए ने युवी से फिर से प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में लौटने को कहा है

इसलिए पंजाब एसोसिएशन ने किया युवराज सिंह ने संन्यास से बाहर आने का अनुरोध, लेकिन...

देखने की बात होगी कि Yuvraj Singh क्या फैसला लेते हैं

नई दिल्ली:

पंजाब क्रिकेट संघ ने भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से संन्यास से बाहर आकर फिर से क्रिकेट खेलने का अनुरोध किया है. याद दिला दें कि पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ अपना करार पूरा होने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हर तरह की क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद युवराज कुछ विदेशी लीग में खेलते दिखाई पड़े, लेकिन अब पीसीए ने युवी से फिर से प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में लौटने को कहा है और अभी भी इस पर युवराज का जवाब आना बाकी है. 

पीसीए सचिव पुनीत बाली ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने युवराज से आग्रह किया है जो पहले ही शुबमन गिल समेत कुछ युवा खिलाड़ियों को मार्गदर्शन दे रहे हैं. और हम जाते हैं कि जब वह शुबमन का मार्गदर्शन कर ही रहे हैं, तो वह बाकी युवाओं के भी मेंटोर-खिलाड़ी के रूप में मार्गदर्शक की भूमिका निबाएं 

बाली ने कहा, ‘हमने पांच छह दिन पहले युवराज से अनुरोध किया और उनके जवाब का इंतजार है. अगर वह मान लेते हैं तो पंजाब क्रिकेट के लिये यह बहुत अच्छा होगा.' पिछले महीने ही युवराज ने शुबमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा और हरप्रीत बरार के साथ काफी समय गुजारा था. ये चारों खिलाड़ी इस सीजन में अलग-अलग टीमों के लिए आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हैं. 


बहरहाल, युवराज को पीसीए के अनुरोध पर जवाब देना बाकी है, लेकिन उनके लिए संन्यास से बाहर आना आसान नहीं होगा. कारण यह है कि युवी के संन्यास लेने के बाद ही उन्हें विदेशी लीग में खेलने के लिए एनओसी प्रदान किया था. और अगर युवी संन्यास से बाहर आते हैं, तो वह फिर विदेशी लीग में नहीं खेल पाएंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com