इसलिए अर्जुन तेंदुलकर का टीम इंडिया के साथ अभ्यास क्रिकेटप्रेमियों को चुभ गया

इसलिए अर्जुन तेंदुलकर का टीम इंडिया के साथ अभ्यास क्रिकेटप्रेमियों को चुभ गया

अर्जुन तेंदुलकर के साथ नेट प्रैक्टिस के दौरान रवि शास्त्री

खास बातें

  • अर्जुन ने मंगलवार को टीम इंडिया के साथ किया था अभ्यास
  • भारतीय अंडर-19 टीम के सदस्य हैं अर्जुन
  • ज्यादातर ने कहा, अर्जुन को यह स्पेशल सुविधा क्यों?
नई दिल्ली:

इंग्लैंड दौर पर गई टीम इंडिया के सोमवार को पहले नेट अभ्यास में अर्जुन तेंदुलकर की भागीदारी क्रिकेटप्रेमियों को चुभ गई है. इस मुद्दे को लेकर ट्विटर भी जोरदार बहस शुरू हो गई है. और क्रिकेटप्रेमियों अर्जुन तेंदुलकर की इस प्रैक्टिस पर सवाल उठाते हुए बीसीसीआई पर निशाना साधा है. 

फिर से ध्यान दिला दें कि अर्जुन तेंदुलकर उस भारतीय अंडर-19 टीम के सदस्य हैं, जो अगले महीने श्रीलंका के दौरे पर जाएगी. अर्जुन तेंदुलकर दो चार दिनी मैच खेलने वाल टीम का हिस्सा हैं. इसी दौरे के मद्देनजर अर्जुन इन दिनों इंग्लैंड में अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

सोमवार को टीम इंडिया के पहले सेशन में उनके रवि अंकल मतलब कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को अपनी निगरानी में कड़ा अभ्यास कराया. और जैसे ही अर्जुन की भारतीय टीम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने की तस्वीरें वायरल हुईं, तो वैसे-वैसे ही सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमियों ने अर्जुन की इस प्रैक्टिस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. 


यह भी पढ़ें: ...और अंकल रवि शास्त्री से टिप्स लेने पहुंच गए अर्जुन तेंदुलकर

भारतीय टीम के प्रदर्शन पर अपने कमेंट के लिए चर्चा में रहने वाले सर रवींद्र जडेजा नाम के ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि बीसीसीआई सिर्फ अर्जुन तेंदुलकर की ही हौसलाअफजाई क्यों कर रहा है. पूरी अंडर-19 टीम की क्यों नहीं इसी तरह और कई क्रिकेटप्रेमियों ने अर्जुन तेंदुलकर के भारतीय टीम के साथ अभ्यास करने पर अपने-अपने अंदाज पर कमेंट किया है. 

VIDEO: जब सचिन ने कहा कि अर्जुन की तुलना किसी से न करो.जाहिर है कि इस मामले की गूंज बीसीसीआई तक पहुंचना तय है. अब देखने की बात यह होगी कि बोर्ड इस मुद्दे पर आगे क्या स्टैंड लेता है. लेकिन ये खबरों अर्जुन तेंदुलकर को जरूर परेशान करेंगी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com