इस वजह से एबीडि विलियर्स पहले मैच के बाद खुद को लेकर हैं बहुत ही हैरान

IPL 2020, SRH vs RCB: हैदराबाद के खिलाफ एबीडि विलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की बेहतरीन पारी खेलकर बेंगलोर को डेढ़ सौ के पार पहुंचाने में खासी मदद की थी. वास्तव में एबी का पहले ही मैच में फॉर्म हासिल करना सिर्फ आरसीबी ही नहीं बल्कि टूर्नामेंट के लिए भी अच्छी बात है

इस वजह से एबीडि विलियर्स पहले मैच के बाद खुद को लेकर हैं बहुत ही हैरान

दुबई:

सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (abde villiers) के प्रदर्शन से जहां उनके करोड़ों चाहने वाले गदगद हैं, तो इस दिग्गज बल्लेबाज को खुद पर भरोसा ही नहीं हो रहा!  हैदराबाद के खिलाफ एबीडि विलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की बेहतरीन पारी खेलकर बेंगलोर को डेढ़ सौ के पार पहुंचाने में खासी मदद की थी. इस पर एबी ने कहा है कि पांच महीने के ब्रेक के बाद वह अपने इस प्रदर्शन से बहुत ही हैरान हैं.

डिविलियर्स ने कहा, मैं खुद हैरान हूं. दक्षिण अफ्रीका में हमने एक प्रतिस्पर्धी मैच खेला था जिससे थोड़ा आत्मविश्वास आया था. एक 36 वर्ष का खिलाड़ी जिसने पांच छह महीने से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली, वह युवाओं के बीच आकर ऐसा खेले, तो यह अच्छी शुरूआत है. मैं खुश हूं कि बेसिक्स पर अडिग रहा.

उन्होंने पहले ही आईपीएल मैच में अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी शर्मीला और कम बोलने वाला लड़का है. वह काफी प्रतिभाशाली है और मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं है.' वास्तव में एबी का पहले ही मैच में फॉर्म हासिल करना सिर्फ आरसीबी ही नहीं बल्कि टूर्नामेंट के लिए भी अच्छी बात है, जो भरोसा देता है कि आने वाले मैचों में भी एबी का बल्ला कुछ इसी अंदाज में गरजेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहल विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​