दर्शकों की धुन पर सिकंदर रजा ने दिखायी डांसिंग स्किल्स, "ऐसा गजब का" असर छोड़ा सीरीज में कि दुनिया हिल गयी

Zim vs Bang: . सिकंदर रजा ने सीरीज में ऐसा प्रचंड असर छोड़ा कि हर पंडित की जुबां पर उनका नाम था. हर कोई इस बल्लेबाज की सराहना कर रहा था. वहीं, अब सोशल मीडिया पर सिकंदर रजा का कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है

दर्शकों की धुन पर सिकंदर रजा ने दिखायी डांसिंग स्किल्स,

सिकंदर रजा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जोरदार परिचय दिया है

खास बातें

  • इस सिकंदर को...नाचना...आता है !!
  • हारी बाजी को जिताना आता है !
  • सिकंदर का डांस बनता है !
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से वैश्विक क्रिकेट जगत में जिंबाब्वे के सिकंदर रजा (Sikandra Raza) के ही चर्चे हैं, सिकंदर रजा का ही नाम है. और आखिर नाम हो भी क्यों न! सिकंदर ने बांग्लादेश के खिलाफ जीती टी20 और वनडे दोनों ही सीरीजों में दिखाया कि उन्हें हारी बाजी को जिताना बहुत ही अच्छी तरह आता है. सिकंदर रजा ने सीरीज में ऐसा प्रचंड असर छोड़ा कि हर पंडित की जुबां पर उनका नाम था. हर कोई इस बल्लेबाज की सराहना कर रहा था. वहीं, अब सोशल मीडिया पर सिकंदर रजा का कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत की खुशी में बाउंड्री पर दर्शकदीर्घा में जमा फैंस के शोर पर दिखा रहे हैं कि उन्हें डांस में भी महारत हासिल है. यह जिंबाब्वे की डासिंग शैली है. और सिकंदर रजा का डांस का हक भी बनता है. आखिर यह उनकी की बल्लेबाजी रही, जिससे उन्होंने आईसीसू में पड़ी जिंबाब्वे की क्रिकेट में कुछ सांसें डाली हैं. रजा की बदौलत ही जिंबाब्वे ने बांग्लादेश को वनडे और टी20 दोनों ही सीरीजों में 2-1 से मात दी. 

टी20 में शुरू हुआ असर...
और इस सीरीज में सिकंदर रजा का असर बहुत ही प्रचंड रहा. आप दोनों ही सीरीज में उनके रिकॉर्ड पर नजर डालिए. टी20 सीरीज में सिकंदर दोनों ही टीमों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने 3 मैचों में 63.50 के औसत से 127 रन बनाए.  इसमें दो अर्द्धशतक भी शामिल रहे. 

...और कुछ ऐसे खत्म हुआ 


टी20 में शुरू हुआ असर वनडे सीरीज के तीनों मैचों में एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गया. रजा ने 23 वनडे में 252.00 के औसत से 2 शतकों के साथ 252 रन बनाए. बेस्ट स्कोर रहा नाबाद 135 रन. और वनडे में रजा  दूसरे बेस्ट बॉलर बने. उन्होंने मुस्तिफजुर रहमान के बराबर ही 3 मैचों में फेंके 29 ओवरों में 146 रन देकर पांच विकेट लिए. वनडे सीरीज से रजा ने दिखाया कि वह बल्ले से ही नहीं, बल्कि गेंद से भी वार करना जानते हैं. अब ऐसे में तो डांस तो एकमद बनता है भाई साहब ! टीम भी सीरीज जीत गयी. अब रजा अब नहीं नाचेंगे, तो कब नाचेंगे !
 

यह भी पढ़ें: 

* “ये Unlucky है..”, एशिया कप टीम से ईशान किशन के ड्रॉप होने पर पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर का बड़ा बयान  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषभ पंत ने स्टोरी डालकर 10 मिनट में किया डिलिट, उर्वशी रौतेला के इस नए पोस्ट को यूजर्स ने माना जवाब, फिर खड़ा हुआ विवाद