विराट कोहली का नेट पर यह अंदाज देखा, तो टांग खिंचाई से नहीं चूके केविन पीटरसन

IPL 2020: वैसे विराट यहां बीसीसीआई की चिंता के बीच अपने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कोहली ने कहा था कि खिलाड़ियों को बोर्ड द्वारा बनाए गए सुरक्षा प्रोटोकॉल का सम्मान करना चाहिए. विराट ने  अपने खिलाड़ियों से कहा कि हम यहां क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं

विराट कोहली का नेट पर यह अंदाज देखा, तो टांग खिंचाई से नहीं चूके   केविन पीटरसन

केविन पीटरसन और विराट कोहली

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virar Kohli) ने यूएई (UAE) में "प्रॉपर" ट्रेनिंग सेशन के बाद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तो पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने उनकी तुरंत ही खिंचाई करने में देर नहीं की. इन तस्वीरों में विराट (Virat Kohli) नेट सेशन के दौरान बैटिंग करते, साथियों के साथ फुटबॉल खेलते और आइस बाथ लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. जाहिर है प्रशंसकों ने तो आरसीबी कप्तान की इन तस्वीरों को जमकर सराहा, लेकिन केविन पीटरसन ने हमेशा की तरह अपने स्वभावा के अनुसार विराट की खिंचाई की. इन दोनों दिग्गजों की जब भी तस्वीरें सामने आती हैं, तो पिक्चर खुद-ब-खुद बोलती हैं कि दोनों में जमकर छनती है. यही वजह है कि पीटरसन सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर भी कोहली को छेड़ते रहते हैं!!

इस बार विराट की खिंचाई का कारण बना उनकी नेट प्रैक्टिस के दौरान डिफेंसिव शॉट की तस्वीर. इस पर पीटरसन ने टांग खिंचाई करते हुए लिखा कि यह टी-20 है, टेस्ट क्रिकेट नहीं. पीटरसन ने लॉफिंग इमेज के साथ मैसेज इंस्टाग्रा पर लिखा. बता दें कि कोहली पिछले 12 साल से आरसीबी के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन उनकी टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है. हालांकि, बेंगलोर ने तीन बार फाइनल में पहुंचने में जरूर सफलता हासिल की, लेकिन वे यहां से आगे नहीं बढ़ सके. 

वैसे विराट यहां बीसीसीआई की चिंता के बीच अपने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कोहली ने कहा था कि खिलाड़ियों को बोर्ड द्वारा बनाए गए सुरक्षा प्रोटोकॉल का सम्मान करना चाहिए. विराट ने  अपने खिलाड़ियों से कहा कि हम यहां क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं. बायो-बबल का हर समय सम्मान होना चाहिए, जिससे टूर्नामेंट शुरू हो सके. हम यहां तफरीह करने या घूमने नहीं आए हैं.


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

-----------------  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com