कुछ ऐसे इरफान पठान के अलग ही विचार हैं एमएस धोनी के संन्यास को लेकर

अब जब यह करीब-करीब साफ हो गया है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन नहीं हो पाएगा, ऐसे में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय करियर पर भी काले बादल घिर आए हैं.

कुछ ऐसे इरफान पठान के अलग ही विचार हैं एमएस धोनी के संन्यास को लेकर

इरफान पठान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब जब यह करीब-करीब साफ हो गया है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन नहीं हो पाएगा, ऐसे में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय करियर पर भी काले बादल घिर आए हैं. हालिया समय में दुनिया भर से अलग-अलग लोगों ने राय देते हुए उनके करियर को खत्म मान लिया है, लेकिन पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के धोनी के करियर को लेकर अलग ही विचार हैं. हाल ही में गावस्कर, हर्षा भोगले सहितह कई खेल के जानकारों ने इस तरह की बात कही थी कि एमएस धोनी का करियर अब खत्म हो चुका है और उनके भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के कोई आसार नहीं हैं. वैसे इन दिनों इरफान पठान खाली समय का पूरा फायदा उठा रहे हैं. वह परिजनों के साथ समय गुजार रहे हैं. भाई यूसुफ के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. और क्रिकेट मसलों पर भी राय रहे हैं. 

इरफान ने कहा कि वास्तव में धोनी को खेलना चाहिए. धोनी हमारे सबसे शानदार खिलाड़ी हैं. दशकों से धोनी शानदार रहे हैं और उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है. उन्होंने कहा कि अगर आपीएल होता या होगा, जिसकी संभावना न के बराबर है, तो एमएस जरूर इसमें बल्ले से दम दिखाते.

अगर, उन्हें टीम में लिया जाता है, तो क्या यह लगातर खेल रहे ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसै खिलाड़ियों के साथ न्याय होगा, पर पठान बोले कि इस सवाल का जवाब बीसीसीआई को देने की जरूरत है. ये दोनों ही खिलाड़ी एक साल से ज्यादा समय से वनडे या टी20 टीम का हिस्सा हैं, जब से धोनी सक्रिय क्रिकट से दूर गए हैं. सरकार के 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन पर पठान बोले कि इस तरह के हालात में सभी खेल प्रतियोगिताएं नहीं होनी चाहिए
 
VIDEO:  अपने करियर को लेकर विराट की राय सुन लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि सरकार इन हालात में सही कदम उठाए. खेल प्रतियोगिताएं वास्तव में स्थगित होनी चाहिए क्योंकि जीवन से बड़ा कुछ भी नहीं है.