कुछ ऐसे जवाब दिया गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर सवाल कर रहे लोगों को

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कप्ताने से गौतम गंभीर खासे प्रभावित हैं. और उन्हें लगता है कि समय के साथ वह और बेहतर होंगे.

कुछ ऐसे जवाब दिया गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर सवाल कर रहे लोगों को

पूर्व ओपनर गौतम गंभीर हार्दिक को लेकर बहुत आशावान हैं

नई दिल्ली:

पूर्व ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि भारत के नए टी-20 कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कप्तानी संभालने के बाद से अभी तक अच्छा काम किया है और प्रत्येक मैच के बाद उनका आंकलन नहीं किया जाना चहिए. वीरवार को हार्दिक की कप्तानी में पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को श्रीलके के हाथों 16 रन से हार हार झेलनी पड़ी थी. और इस हार के बाद क्रिकेट पंडित और फैंस ने हार्दिक पांड्या को अलग-अलग पहलुओं से निशाने पर लिया था. और इसी के बाद गौतम गंभीर ने स्टार-स्पोर्ट्स चैनल पर कमेंट्री के दौरान यह बात कही.

हार्दिक की कप्तानी के सवाल पर गंभीर बोले कि वह बतौर कप्तान बेहतरीन कर रहे हैं. हर मैच के बाद किसी खिलाड़ी की समीक्षा नहीं होनी चाहिए. अब जबकि भारत मैच हार गया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसने कुछ गलत किया है. हार्दिक नो-बॉल के लिए बॉलरों को कंट्रोल नहीं कर सकते. यह जिम्मेदारी और जवाबदेही गेंदबाजों की है. 

गौतम बोले कि मेरा मानना है कि अभी तक उन्होंने भारत की जितनी भी कप्तानी की है, उन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है. हार्दिक खासे सहज दिखे हैं. उनकी आ्क्रामक मनोदशा है. वह अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं. और ये छोटी-छोटी बातें बहुत ही खास हैं. वह हर बात को सहज तरीके से रखते हैं. हालांकि, गंभीर ने कहा कि टाइटंस के कप्तान को अभी बतौर कप्तान  लंबी यात्रा करनी है और मुझे उम्मीद है कि वह अनुभव हासिल करने के साथ ही बेहतर कप्तान होंगे. 


पूर्व लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि पूरी टीम के साथ हार्दिक के रवैये ने मुझे खासा प्रभावित किया है. अपने से ज्यादा और कम क्रिकेट खेलने वाले दोनों ही कैटेगिरी के खिलाड़ियों के प्रति हार्दिक का रवैया शानदार दिखा है. जिस तरह उन्होंने हर खिलाड़ी का प्रबंधन किया है, उसे देखकर आनंद आता है. हार्दिक खासी ऊर्जा लेकर लेकर आते हैं

ये भी पढ़ें :

"भाई क्या कर रहे है तू....", अर्शदीप सिंह की लगातार नो बॉल पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com