कुछ ऐसे गौतम गंभीर के समर्थन में आए साथी खिलाड़ी और प्रशंसक

Updated: 10 May 2019 16:42 IST

पूर्व क्रिकेटरों सहित बड़ी संख्या में प्रशंसक इस बात पर हैरान हैं कि आम आदमी पार्टी कैसे इस तरह गौतम गंभीर के खिलाफ इस तरह का आरोप लगा सकती है

that
गौतम गंभीर

नई दिल्ली:

इन दिनों दिल्ली ईस्ट से चुनाव लड़ रहे भारत के पूर्व लेफ्टी बैट्समैन गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को प्रतिद्वंद्वी आतिशी द्वारा लगाए गए आरोपों पर साथी क्रिकेटरों से जोरदार समर्थन मिला है. गंभीर (#GautamGambhir) के साथ खेले उनके वरिष्ठ सहित तमाम खिलाड़ियों ने कहा कि गौतम गंभीर कभी भी किसी महिला के खिलाफ अश्लील बाते नहीं कर सकते. गंभीर पर आरोप है कि उन्होंने पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के संबोधित करके लिखे गए अश्लील बातों वाले पर्चे बंटवाए हैं.

इस पर हरभजन ने अपने साथी टेस्ट क्रिकेटर का ट्विटर के माध्यम से बचाव किया और कहा कि गंभीर कभी ऐसा कर ही नहीं सकते. उन्होंने कहा कि गंभीर से जुड़े मद्दों को लेकर मैं भौंचक हूं. मैं जानता हूं कि वह कभी भी किसी महिला के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग नहीं कर सकता. वह जीते या हारे यह अलग बात है, लेकिन वह कभी इस तरह का इंसान नहीं रहा है'

वहीं अपने समय के दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि गौतम को लेकर जो भी हालात पैदा हुए हैं, उससे मैं सकते मे हूं. मैं गौतम को करीब दो दशक से जानता हूं. मैं गंभीर के व्यक्तिव, शराफत और महिलाओं के प्रति सम्मान की गारंटी लेता हूं. 

क्रिकेट मसलों पर 'सर जडेजा फैन' ट्विटर हैंडल से इस प्रशंसक ने लिखा कि जितना हम गंभीर को जानते हैं, उसके आधार पर कह सकते हैं कि गौतम इतना नीचे कभी नहीं गिर सकते. वहीं इस्तेमाल की गई भाषा को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह आप पार्टी की एक और 'दर्टी ट्रिक्स' है.

एक और प्रशंसक व 'चौकीदार शुभम सिंह' ने लिखा कि गंभीर कभी भी ऐसी हरकत नहीं कर सकते. वह एक ऐसे शख्स रहे, जिन्होंने अलग वेशभूषा के साथ ट्रांसजेंडरों का समर्थन किया. ऐसे में उन्हें यह सिखाने की जरूरत नहीं है कि महिलाओं के साथ कैसे बर्ताव किया जाता है. 

VIDEO: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी राय व्यक्त करते रविशंकर प्रसाद. 

आतिशी ने अरोप लगाए हैं कि गंभीर ने उनकी मर्यादा पर सवाल उठाने वाले पर्चे उनके संसदीय क्षेत्र मे बंटवाए हैं. गंभीर ने इन आरोपों को खारिज किया है और आतिशी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. 
 

Comments
हाईलाइट्स
  • आप ने लगाए गंभीर पर अश्लील पर्चे बंटवाने का आरोप
  • आप लगे आरोप सिद्ध कर दे, तो राजनीति छोड़ दूंगा-गंभीर
  • गौतम ने किया आप के तीन नेताओं पर मानहानि का मुकदमा
संबंधित खबरें
कुछ ऐसे सचिन व गंभीर सहित भारतीय क्रिकेटरों ने देशवासियों को दी ईद की शुभकामनाएं
कुछ ऐसे सचिन व गंभीर सहित भारतीय क्रिकेटरों ने देशवासियों को दी ईद की शुभकामनाएं
अब कुछ ऐसे गौतम गंभीर पर बिशन सिंह बेदी ने किया पलटवार
अब कुछ ऐसे गौतम गंभीर पर बिशन सिंह बेदी ने किया पलटवार
नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान बेदी और चौहान पर साधा निशाना
नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान बेदी और चौहान पर साधा निशाना
कुछ ऐसे कपिल देव और गौतम गंभीर ने की धोनी के सेना के साथ समय बिताने की तारीफ
कुछ ऐसे कपिल देव और गौतम गंभीर ने की धोनी के सेना के साथ समय बिताने की तारीफ
MS धोनी के मामले में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बोले,
MS धोनी के मामले में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बोले, 'व्‍यावहारिक फैसला लेने की जरूरत'
Advertisement