कुछ ऐसे प्रशंसकों ने दी विराट कोहली की वैलेंटाइन पोस्ट पर शानदार प्रतिक्रिया

कुछ ऐसे प्रशंसकों ने दी विराट कोहली की वैलेंटाइन पोस्ट पर शानदार प्रतिक्रिया

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • यह अनुष्का का विराट स्टाइल है!
  • देखते ही देखते वायरल हो गई तस्वीर
  • इन दिनों पत्नी के साथ समय गुजार रहे हैं विराट
नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली का कोई जवाब नहीं! चाहे खेल का मैदान हो या मैदान के कोई बाहर की घटना, विराट कोहली की ही हर बात युवाओं के लिए प्रेरणादायक है. विराट कोहली जो भी काम करते हैं, डंके की चोट पर करते हैं. और जो वह करते हैं, तो वह अपने आप में मिसाल बन जाता है.  शादी से  पहले अनुष्का शर्मा के साथ अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया, तो शादी के बाद अपने अंदाज को अपने चाहने वालों के साथ साझा करना नहीं भूलते.

भारतीय कप्तान ने वैलेंटाइन-डे के मौके पर जैसे ही अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर साझा की, तो देखते ही देखते यह बहुत ही तेजी से वायरल हो गई. और विराट कोहली के चाहने वालों ने ज्यादातर मौकों की तरह कोहली के इस 'वैलेंटाइन-डे शॉट' का स्वागत करते हुए उनकी जमकर सराहना करते हुए इसे दोनों हाथों से लिया. और अपने ही प्रशंसकों से एक तरह से 'रिवर्स स्वीप' लगाते हुए और भी शानदार प्रतिक्रिया व्यक्त की. 

विराट ने अनुष्का के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि गुजरी रात अपनी वैलेंटाइन के साथ. जोड़े ने बहुत ही कॉन्ट्रास्ट ड्रेस पहनी हुई थी. जहां कोहली ने ब्लैक रंग की पेंट के साथ, सफेद शूज और ब्लैक ही टी-शर्ट पहनी हुई थी, तो अनुष्का लाग रंग के आउटफिट में एकदम गजब ढा रही थीं. 


यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ सक्रिय क्रिकेट में वापसी को तैयार, लेकिन प्रशंसक हैं इस वजह से निराश

सोशल मीडिया पर आने के बाद इस फोटो का जादू विराट कोहली के चाहने वालों पर कुछ ऐसा छाया कि ज्यादातर प्रशंसकों ने विराट और अनुष्का की बाकी और पुरानी तस्वीरों के साथ प्रतिक्रिया दी. 

प्रशंकों से दोनों को बहुत ही खूबसूरत जोड़ी करार दिया और प्यार के इस दिन पर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. 

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में.

हमेशा की तरह ही विराट का 'वैलेंटाइन-डे शॉट' भी अपने बेहतरीन कवर और स्ट्रेट ड्राइव की तरह प्रशंसकों के दिल को बाग-बाग कर गया. उम्मीद है कि आगे भी कोहली-अनुष्का का यह अंदाज ऐसे ही जारी रहेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com