एन95 मास्क को लेकर जानकारी देने में भटके आर. अश्विन, तो फैंस ने कुछ ऐसे किया करैक्ट

जब एक यूजर ने लिखा कि वह अपनी दूसरी डोज  लगाने वाले के लिए तारीख हासिल करने में नाकाम हो रहा है, पर अश्विन ने जवाब देते हुए लिखा, "मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वैक्सीन उपलब्ध होने तक आप इसका इंतजार करें. हमारे देश में अरब से ज्यादा लोग हैं. सुरक्षित और तब तक सावधान राहिए."

एन95 मास्क को लेकर जानकारी देने में भटके आर. अश्विन, तो फैंस ने कुछ ऐसे किया करैक्ट

अश्विन आईपीएल के बीच में से ही हट गए थे.

नई दिल्ली:

अब जबकि कोविड-19 (Coronavirus) का प्रकोप अपने उफान पर है, तो ऐसे आड़े समय में हर कोई अपने हिसाब से जो बन पड़ रहा है, वैसी मदद कर रहा है. अब आर. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने लोगों से वैक्सीन लगवाने के साथ दो डबल मास्क पहनने की अपील की है. वास्तव में, अश्विन ने ऐसे लोगों को एन95 मास्क देने की बात कही है, जो इसका खरीदना वहन नहीं कर सकते. 

ट्विटर अकाउंट पर अश्विन ने कहा, "मैं प्रत्येक शख्स से वैक्सीन लगाने, एक-दूसरे सुरक्षित दूरी बनाने और डबल मास्क (कपड़े का मास्क बिल्कुल न पहनें) पहनने की अपील करता हूं. यहां अहम बात इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए खुद को वैक्सीन लगवाना है. कृपया इस विचार को बेकार न जाने दें.'. 

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं


जब एक यूजर ने लिखा कि वह अपनी दूसरी डोज  लगाने वाले के लिए तारीख हासिल करने में नाकाम हो रहा है, पर अश्विन ने जवाब देते हुए लिखा, "मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वैक्सीन उपलब्ध होने तक आप इसका इंतजार करें. हमारे देश में अरब से ज्यादा लोग हैं. सुरक्षित और तब तक सावधान राहिए." अश्विन ने लिखा, "एन95 मास्कों को धोया और फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है. जो लोग एन95 खरीदना वहन नहीं कर सकता, तो मुझे उसकी मदद कर खुशी होगी. 

शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

वहीं, अश्विन ने जब एन95 को धोकर फिर से इस्तेमाल कहने की बात कही, तो यूजर ने उनका इस ओर ध्यान दिलाया कि आप गलत कह रहे हैं और एन95 मास्क को धोया नहीं जाता और धोने से इसका असर कम हो जाता है. यूजर के टोकने पर अश्विन ने अपनी गलती मान ली.

वहीं तमिलनाडु के ज्यादातर फैंस ने अश्विन से वैक्सीन उपलब्ध न होने की शिकायत की

लोग अश्विन से कुछ और ही अपील करने की बात कह रहे हैं

फैंस की प्रतिक्रिया तमिलनाडु के हालात बताने के लिए काफी है

कुछ फैंस कपड़े के मास्क की भी वकालत कर रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​कुछ महीने पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.