‘ठंड रख’, कोहली-गंभीर की लड़ाई में अब युवराज सिंह ने ऐसा ट्वीट करके लगाया तड़का, फैंस के बीच मची खलबली

Yuvraj  Singh on Kohli vs Gambhir: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी कोहली और गंभीर के बीच हुई लड़ाई को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल है.

‘ठंड रख’, कोहली-गंभीर की लड़ाई में अब युवराज सिंह ने ऐसा ट्वीट करके लगाया तड़का, फैंस के बीच मची खलबली

गंभीर-कोहली पर युवी ने भी किया रिएक्ट

Yuvraj  Singh on Kohli vs Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई के बाद अब पूर्व दिग्गज इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. गावस्कर और सहवाग ने जहां दोनों को फटकार लगाई और कहा कि, ऐसा करके आप अपने फैन्स के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर युवराज सिंह ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है. युवी ने दोनों की फाइट को मजाकिया अंदाज में लिया है और दोनों को अपने गुस्से को शांत करने की सलाह भी दी है. युवी ने ट्वीट किया और लिखा, 'मुझे लगता है कि स्प्राइट को अपने कैम्पेन ‘ठंड रख' के लिए गौती और चीकू को साइन करना चाहिए, क्या कहते हैं दोस्तों?' युवी ने अपने ट्वीट में कोहली और गंभीर को भी टैग किया है. युवी के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 

अजूबा, 1 ओवर बने 46 रन! T20 में आया भूचाल, बल्लेबाज ने गेंदबाज के उड़ाए होश, क्रिकेट जगत हैरत में, Video

युवी द्वारा किए गए इस ट्वीट को लेकर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. दरअसल, युवी ने अपने ट्वीट के जरिए दोनों की लडा़ई को एक तरह से गंभीरता से नहीं लेने को लेकर कहा है. बता दें कि 2011 विश्व कप के दौरान गंभीर-कोहली और युवी एक साथ भारतीय टीम का हिस्सा थे. यही नहीं एक बार गंभीर ने अपना जीता हुआ प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड कोहली को दे दिया था. लेकिन इसके बाद आईपीएल में जब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलने लगे, तब से दोनों को एक दूसरे से पंगा लेते हुए देखा गया है. 

बता दें कि आरसीबी के मुख्य बल्लेबाज कोहली और लखनऊ टीम के मेंटर (मार्गदर्शक) गंभीर सोमवार को खेले गए मैच के बाद एक दूसरे से बहस में उलझ पड़े. आरसीबी ने इस कम स्कोर वाले मैच में 18 रन से जीत दर्ज की थी. इन दोनों पर आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने के लिए मंगलवार को मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.


-- ये भी पढ़ें ---

* "वह एमएस धोनी की इगो के साथ खेले", पठान ने किया गौती और माही से जुड़ा खुलासा
* गौतम गंभीर के साथ हुई झड़प मामले में विराट कोहली को नहीं भरना होगा जुर्माना ? वजह आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com