न्यूज़ीलैंड के दस फिल्डरों ने पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को घेरा, फैंस ने किए मज़ेदार कॉमेंट

न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान (PAK vs NZ) के बीच कराची में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की दूसरे टेस्ट में एक अजीब वाक्या देखने को मिला जब पाक टीम के बल्लेबाज़ मीर हमज़ा को न्यूज़ीलैंड के दस फिल्डरों ने घेर लिया.

न्यूज़ीलैंड के दस फिल्डरों ने पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को घेरा, फैंस ने किए मज़ेदार कॉमेंट

न्यूज़ीलैंड के दस फिल्डरों ने पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को घेरा

नई दिल्ली:

न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान (PAK vs NZ) के बीच कराची में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की दूसरे टेस्ट में एक अजीब वाक्या देखने को मिला जब पाक टीम के बल्लेबाज़ मीर हमज़ा को न्यूज़ीलैंड के दस फिल्डरों ने घेर लिया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में पांचवें दिन पाकिस्तान के सामने 319 रन का टारगेट है. बता दें कि खेल के चौथे दिन पाकिस्तान ने अपने दो विकेट शुन्य के स्कोर पर ही गंवा दिए थे.

इससे पहले न्यूज़ीलैंड ने पहली पारी में 449 रन बनाए थे, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 408 के स्कोर पर ही सिमट गई थी. जिसके बाद न्यूज़ीलैंड ने अपनी दूसरी पारी 277 रन बनाकर घोषित कर दी. इसके जवाब में अब पाक टीम के सामने जीत के लिए 319 रन का टारगेट था और लंच के समय तक मेज़बान ने 125/5 बना लिए थे. अब देखना होगा कि पाकिस्तानी टीम यहां से जीत के लिए आगे बढ़ती है या फिर ड्रॉ कराने में सफल होती है.

ये भी पढ़ें :


"भाई क्या कर रहे है तू....", अर्शदीप सिंह की लगातार नो बॉल पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com