WTC FINAL में पहुंची टीम इंडिया तो, केन विलियमसन और धोनी को लेकर फैंस ने कर दी कुछ ऐसी तुलना

Team India WTC Final: पांचवें दिन सोमवार को भारतीय गेंदबाजों को पिच से कोई खास मदद नहीं मिली लेकिन टीम ने घरेलू परिस्थितियों में दबदबा कायम रखते हुए 2-1 से श्रृंखला अपने नाम की.

WTC FINAL में पहुंची टीम इंडिया तो, केन विलियमसन और धोनी को लेकर फैंस ने कर दी कुछ ऐसी तुलना

WTC Final

IND vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को भारतीय गेंदबाजों को पिच से कोई खास मदद नहीं मिली लेकिन टीम ने घरेलू परिस्थितियों में दबदबा कायम रखते हुए 2-1 से श्रृंखला अपने नाम की. भारत ने इस मैच के खत्म होने से पहले ही हालांकि लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली. न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच जीत कर भारत के लिए WTC के फाइनल का टिकट कन्फर्म कर दिया, लेकिन मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है जिसमे केन विलियम्सन (Kane Williamson) रन के लिए भागते हुए दिख रहे है और सामने गेंद स्टंप पर लग चुकी है और विलियम्सन क्रीज में पहुंच गए और रन आउट होने से बच गए.

अब इस तस्वीर को साल 2019 के वनडे विश्व कप (ODI WC 2019) से जोड़ कर देखा जा रहा जहा न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफइनल मुकाबले में धोनी रन आउट हो गए थे और भारत विश्व कप से बाहर हो गया था. आज विलियम्सन ने आखिरी में रन लेकर न्यूजीलैंड को जीत दिलाई और इसके साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (Team India in WTC WC Final) में पहुंच गई.   

भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के आखिरी टेस्ट से पहले के समीकरण में श्रीलंका को डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर 2-0 से जीत दर्ज करनी थी लेकिन श्रृंखला के शुरुआती मैच में उसकी हार ने भारत की जगह पक्की कर दी. ऑस्ट्रेलिया ने पिछले टेस्ट मैच को जीत कर पहले ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी. डब्ल्यूटीसी का फाइनल सात जून से लंदन के द ओवल में खेला जायेगा।


SPECIAL STORIES:

WTC Final में खेलने को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, अब क्या करेंगे खिलाड़ी

WTC 2023: Rohit Sharma ने प्रेस-कांफ्रेंस में कर दिया बड़ा खुलासा, ऐसे करेंगे IPL में WTC की तैयारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Team India लगातार दूसरी बार WTC Final में, अब मुकाबला Australia से