'खास तोहफे' के साथ हरभजन सिंह से मिला टीम इंडिया का सबसे बड़ा फैन, भज्जी ने शेयर किया राज़

'खास तोहफे' के साथ हरभजन सिंह से मिला टीम इंडिया का सबसे बड़ा फैन, भज्जी ने शेयर किया राज़

हरभजन सिंह अपने परिवार और सुधीर गौतम के साथ

खास बातें

  • फैन का प्यार वाला तोहफा!
  • ..क्योंकि तोहफे की कोई कीमत नहीं होती!
  • भज्जी ने अदा किया शुक्रिया
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर इन दिनों प्रचंड गर्मी के मौसम में आराम कर रहे हैं. ज्यादार खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं. और उन लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं, जिनकी हौसलाअफाई करना एक तरह से उनकी जिम्मेदारी भी है. अभी आपने कुछ दिन पहले ही देखा कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया और खासतौर पर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर गौतम को अपने घर पर लंच के लिए  बुलाया. और अब अब लगता है कि सुधीर इस खाली समय का पूरा फायदा उठा रहे हैं. और एक-एक करके हर उस खास बात को अंजाम दे रहे हैं, जो वह टीम इंडिया के खिलाड़ी के लिए करते हैं. 

सुधीर गौतम आज एक तरह से दुनिया भर में भारतीय प्रशंसकों का चेहरा बन चुके हैं. टीम इंडिया किसी भी जगह खेले, सुधीर अपने चेहरे और शरीर को तिरंगे झंडे में रंगवाए हुए हर मैच में आपको दिख जाएंगे. बहरहाल, आपको बता दें कि सुधीर गौतम भले ही तेंदुलकर के भक्त हों, लेकिन टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के साथ उनका एक खास रिश्ता है. और इस रिश्ते को मजबूत बनाता है वह खास तोहफा, जो वह हर साल टीम इंडिया के उस खिलाड़ी को देते हैं, जिसके साथ उनका स्पेशल रिश्ता बन चुका है. 

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने दिया सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक को 'वेरी-वेरी स्पेशल गिफ्ट'


पिछले दिनों सुधीर जब महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस पर गए, तो उन्होंने भारतीय पूर्व कप्तान के परिवार के साथ किए गए भोजन के पलों  की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की थीं. हालांकि, न तो सुधीर और न ही महेंद्र सिंह धोनी ने उस तोहफे को सार्वजनिक किया कि सुधीर चेन्नई उनके लिए क्या खास तोहफा लेकर आए थे. लेकिन धोनी से मुलाकात के बाद अब जब सुधीर गौतम हरभजन सिंह से मिलने उनके जालंधर स्थित घर पहुंचे, तो हरभजन ने सुधीर के लाए उस तोहफे के बारे में विस्तार से जानकारी दी, जो वह हर साल उनके घर लेकर आते हैं. धोनी के बाद सुधीर ने सोमवार को हरभजन के घर उनके परिवार के साथ लंच किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जब भज्जी पिछले साल एक नस्लीय टिप्पणी को लेकर विवादों में आए थे. 
हरभजन सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि सुधीर हर साल लीची के साथ उसने मिलने जालंधर आते हैं. लेकिन भज्जी ने इस तोहफे से ज्यादा उनका टीम इंडिया के सबसे बड़े प्रशंसक होने के लिए शुक्रिया अदा किया. भज्जी ने सुधीर गौतम के साथ अपनी, पत्नी और बेटी की तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.