Virat Kohli Hotel Room Video: टीम इंडिया ने मामले पर आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए पूछा, जानिए 'King' का जवाब

Virat Kohli Hotel Room Case: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने इस सुरक्षा उल्लंघन की निंदा की और चिंता व्यक्त की.

Virat Kohli Hotel Room Video: टीम इंडिया ने मामले पर आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए पूछा, जानिए 'King' का जवाब

Virat Kohli Hotel Room

T20 World Cup: क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) कभी भी लाइमलाइट से दूर नहीं होते. मैदान के अंदर और बाहर उनकी हर गतिविधी पर नजर बनी रहती है और बात की जाती है. लेकिन कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट कर सबके होश उड़ा दिए. जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि पर्थ के जिस होटल रूम में वो ठहरे हुए थे वहां किसी ‘फैन' ने घुसपैठ कर उनके चीजों और पूरे रूम का वीडियो (Virat Kohli Hotel Room Video) बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया. जिसे बाद में क्राउन रिसॉर्ट्स से जुड़ा हुआ पाया गया था, जहां भारतीय टीम (team India) पर्थ में ठहरी हुई थी. मामला सामने आने पर होटल ने कार्रवाई करते हुए अपने स्टाफ को इस व्यवहार के लिए निकाल दिया और सोशल मीडिया से उस वीडियो को हटाने की कोशिश की.

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संदेश के साथ वीडियो को फिर से शेयर करते हुए कहा कि वह इस तरह की 'कट्टरता' के साथ ठीक नहीं हैं. कोहली ने कहा, "मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित हो जाते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है."

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने इस सुरक्षा उल्लंघन की निंदा की और चिंता व्यक्त की.


होटल ने माफी जारी करते हुए कहा, "...हम इस घटना को लेकर अविश्वसनीय रूप से निराश हैं. हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाते रहेंगे कि यह दोबारा कभी दोहराई न जाए... क्राउन ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं, जिसमें जांच शुरू करना, शामिल व्यक्तियों को खड़ा करना और उन्हें क्राउन खाते से हटाना शामिल है."

इस सब के बीच, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने पूछा कि क्या कोहली इस पर आधिकारिक शिकायत दर्ज करना चाहते हैं. लेकिन भारत के पूर्व कप्तान ने इस मामले को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया.

टीम इंडिया के एक सूत्र ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “टीम प्रबंधन ने कोहली से पूछा कि क्या वह होटल के साथ आधिकारिक शिकायत दर्ज करना चाहते हैं. हालांकि, वह नहीं चाहते थे. इसलिए उनके दृष्टिकोण से, इस मुद्दे को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा.”

'किंग कोहली का होटल रूम' शीर्षक वाले वीडियो में, एक व्यक्ति कोहली के निजी सामान जैसे कि स्वास्थ्य की खुराक, जूतों का एक कलेक्शन, उनका खुला सूटकेस जिसमें भारत की जर्सी, टोपी और चश्मे की एक जोड़ी थी, दिखाते हुए कमरे में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है.

भारत का अगला मुकाबला (IND vs BAN) बुधवार को एडिलेड में बांग्लादेश से होगा. टीम इंडिया को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने अगले दो सुपर 12 मैच जीतने होंगे.

VIDEO: “इंडिया ने हमें मारवा दिया..”, भारत की हार से हताश PAK दिग्गज ने कहा, सेमीफाइनल की टूटी उम्मीद

ENG vs NZ, T20 WC 2022: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 20 रन से हराया, जोस बटलर रहे जीत के हीरो

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com