भारतीय एक्ट्रेस को शोएब अख्तर से था प्यार, कभी दिल की बात नहीं बता पाई, अब किया खुलासा

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं. अपने करियर के दौरान अख्तर के अफेयर की खबरें भी काफी उड़ती थी

भारतीय एक्ट्रेस को शोएब अख्तर से था प्यार, कभी दिल की बात नहीं बता पाई, अब किया खुलासा

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का खुलासा, एक समय शोएब अख्तर पर फिदा रही हूं

Shoaib Akhtar Affair: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं. अपने करियर के दौरान अख्तर के अफेयर की खबरें भी काफी उड़ती थी. रावलपिंड़ी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर जहां अपनी तेज गेंदबाजी के दम पर बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहते थे तो वहीं अपनी पर्सनैलिटी के कारण लड़कियों में भी खूब प्रचलित थे. एंटरटेनमेंट वेबसाइट कोईमोई की खबर के अनुसार मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने अभिनय से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी शोएब अख्तर की फैन थी. खबर के अनुसार मुनमुन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज अख्तर को अपने फेवरेट क्रिकेटर मानती थी. मुममुन (Munmun Dutta) अख्तर की पर्सनैलिटी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी, बल्कि वो शोएब अख्तर पर फिदा थीं. गौरतलब है कि धारावाहित 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मुनमुन बबीता अय्यर का किरदार निभाती हैं.

ये भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया को पहली बार वर्ल्डकप जीताने वाला कप्तान, अपने ही साथी खिलाड़ी को लाइव मैच से घर भेजने की दे दी थी धमकी

टीवी शो में बबीता अय्यर का किरदार काफी लोकप्रिय है. बता दें कि अख्तर (Shoaib Sonali Affair) के बारे में ये भी कहा जाता था उनका अफेयर फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ रहा है. हालांकि तेज गेंदबाज ने फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ अफेयर वाली खबर को बकवास बताया था. शोएब अख्तर ने रिटायरमेंट के बाद 25 जून 2014 को शादी की. 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर शोएब अख्तर 17 साल की रुबाब खान के साथ जून 2014 में शादी की. 


अपने करियर में अख्तर (Shoaib Akhtar) ने 46 टेस्ट और 163 वनडे मैच खेले, टेस्ट में अख्तर ने 178 और वनडे में 247 विकेट लेने में सफल रहे. टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो उन्होंने 12 मौकों पर एक टेस्ट मैच की एक पारी में 5 विकेट हॉल करने का कारनामा किया. इसके अलावा एक टेस्ट में 10 विकेट दो बार लेने में सफल रहे हैं. आपको बता दें कि अख्तर के नाम क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड रहा है. अपने करियर के दौरान अख्तर की छवी बैड ब्वॉय के तौर पर भी रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.