T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले इरफान पठान बोले- यह गेंदबाज है भारत का 'X Factor'

T20 World Cup में भारत की टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले इरफान पठान बोले- यह गेंदबाज है भारत का 'X Factor'

इरफान पठान ने बुमराह को माना भारत का एक्स फैक्टर

T20 World Cup में भारत की टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के पहले मैच से पहले क्रिकेट पंडित अपनी ओर से भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, उसको लेकर भी काफी बातें कर रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारतीय टीम के 'एक्स फैक्टर' को लेकर बात की है.  इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में अपनी राय इस बारे में दी है. इरफान ने माना है कि वरूण चक्रवर्ती टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए काफी अहम है और वो भारत को कई मैच जीता भी सकते हैं. चक्रवर्ती की गेंदबाजी विरोधी टीम के बल्लेबाजों को रहस्य की तरह लगेगी. लेकिन गेंदबाजी में भारत का एक्स फैक्टर (X Factor) जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) साबित होने वाले हैं. इरफान ने कहा कि मेरे अनुसार भारतीय गेंदबाजी में एक ही 'एक्स फैक्टर' है और वो बुमराह हैं. 

T20 WC: हार्दिक पंड्या कर रहे थे इंटरव्यू देने की तैयारी, तभी बेटे अगस्त्या ने मारी धांसू एंट्री, देखें फिर क्या हुआ- Video

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वार्मअप मैच में बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और 1 विकेट लेने में सफल रहे. बुमराह की गेंदबाजी ने इंग्लैंड बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया. यही कारण रहा कि 4 ओवर की गेंदबाजी कोटे में बुमराह ने 26 रन ही दिए. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वार्मअप मैच को भारत 7 विकेट से जीतने में सफल रहा है. वार्मअप मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और 188 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की ओर से केएल राहुल ने 51     और ईशान किशन ने 70 रन की आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी थी. 


 ये भी पढ़ें 
IEng vs Ind warm-up: पहले वॉर्म-अप मैच में ही भुवनेश्वर ने खुद पर खड़े कर लिए ये 3 सवाल
ऑयरलैंड के कर्टिस कैंफर हैट्रिक को भी पार कर गए, विश्व कप इतिहास में कोई ऐसा नहीं कर सका Video
T20 World Cup: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई फाइनल XI, फैंस से पूछे ये 2 सवाल'
T20 World Cup: हार्दिक ने बयां किया धोनी के साथ रिश्ता, बुरे दिनों में माही ने ऐसे की मदद

दूसरी ओर एम एस धोनी बतौर मेंटर टीम के साथ जुड़ गए हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वार्मअप मैच खेलना है. टूर्नामेंट में सुपर 12 मैचों का आगाज 23 अक्टूबर से होगा.  बता दें कि भारत की टीम में शार्दुल ठाकुर की एंट्री हो गई है तो वहीं अक्षर पटेल को स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​