T20 WC: भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को देखकर शोएब अख्तर ने माना, 'यह टीम अब दो गुटों में बंट गई, देखें Video

T20 WC में भारत की लगातार दो हार ने फैन्स को चौंका दिया है. पाकिस्तानी दिग्गज भी भारत की हार को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अब भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

T20 WC: भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को देखकर शोएब अख्तर ने माना, 'यह टीम अब दो गुटों में बंट गई, देखें Video

भारतीय टीम को लेकर शोएब अख्तर का चौंकाने वाला बयान

खास बातें

  • भारतीय टीम को लेकर शोएब अख्तर का चौंकाने वाला बयान
  • टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को मिली लगातार हार पर अख्तर बोले
  • अपने यू-ट्यूब वीडियो में कोहली पर भी अख्तर ने दिया बयान

T20 WC में भारत की लगातार दो हार ने फैन्स को चौंका दिया है. पाकिस्तानी दिग्गज भी भारत की हार को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अब भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर अख्तर ने भारतीय टीम को लेकर बात की और कहा कि, मुझे लगता है कि यह भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है. अख्तर ने भारत के खराब परफॉर्मेंस को लेकर मीडिया को भी जिम्मेदार बताया. अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम को लेकर मीडिया काफी बातें करता है और उसे अनबीटेबल करार दे देता है. मीडिया ही भारतीय टीम पर इतना दवाब बना देता है कि जिसका भार इस बार भारतीय टीम नहीं सहन कर पाई. अख्तर ने वैसे, ये जरूर बताया कि मुझे एहसास हो रहा है कि यह टीम दो गुटों में बंटी हुई है. एक कोहली को चाहने वाली तो दूसरा कोहली के खिलाफ वाली , यह शीशे की तरह साफ है. 

IND vs AFG: भारत के खिलाफ मैच से पहले राशिद खान ने की अपने देशवासियों से खास अपील, देखें Video

शोएब अख्तर ने कहा कि, भारतीय टीम की आलोचना होना सही है लेकिन काफी हद तक ऐसा नहीं होना चाहिए.  मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है, शायद इसलिए क्यों यह बतौर कप्तान कोहली का आखिरी वर्ल्ड कप है. अख्तर ने माना कि कोहली ने अपनी कप्तानी में गलत फैसले किए हैं लेकिन वह एक महान क्रिकेटर है और उसे सम्मान करना चाहिए, हार जीत को लगी रहती है. 


इसके अलावा अख्तर ने कहा कि भारत की रणनीति इस वर्ल्ड कप में बेहद ही खराब रही है. बैटिंग ऑर्डर चेंज कर दिए गए हैं, कुलदीप-चहल टीम से गायब हैं. प्लेइंग इलेवन को लेकर भी टीम की रणनीति नहीं पता चल रही है. अख्तर ने माना कि टॉस हारने के बाद भारत के खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज चौंकाने वाली रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस हारने के बाद खिलाड़ी सहमे से नजर आए. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट ने कहा कि, भारतीय खिलाड़़ियों को इन सबसे आगे बढ़ना चाहिए. अख्तर ने अपने वीडियो में कहा कि भारत ने इस बार प्लेइंग इलेवन में बड़ी गलती की है जिसका खामियाजा उन्हें इस टूर्नामेंट में मिला है. 

T20 WC SA vs BAN: गजब अंदाज में आउट हुआ बांग्लादेशी बल्लेबाज, देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, देखें Video

टी-20 वर्ल्ड  कप में भारत की टीम का अगला मुकाबला अफगानिस्तान के साथ है. 3 नंवंबर को यह मैच खेला जाने वाला है. भारतीय टीम को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने को लेकर अपनी संभावनाएं बरकार रखनी है तो आने वाले सभी मैचों को बड़े अंतर के साथ जीतने होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?