T20 World Cup विजेता खिलाड़ी ने कहा- कोहली-शास्त्री युग का आखिरी मैच, टीम जीत के साथ खत्म करे कैंपेन

भारतीय टीम से बाहर चल रहे 35 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कू पर पोस्ट करते हुए अपना विचार साझा किया है. 

T20 World Cup विजेता खिलाड़ी ने कहा- कोहली-शास्त्री युग का आखिरी मैच, टीम जीत के साथ खत्म करे कैंपेन

रॉबिन उथप्पा का बड़ा बयान

खास बातें

  • आज भारतीय टीम का मुकाबला नामीबिया के साथ
  • रॉबिन उथप्पा ने खिलाड़ियों का बढाया हौसला
  • कोहली-शास्त्री युग का आज आखिरी मैच
दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के सेमीमुकाबले में पहुंचने का सपना भारतीय टीम (India National Cricket Team) का टूट चूका है. दरअसल क्रिकेट के इस महाकुंभ में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही. टीम को अपने पहले दो मुकाबलों में ही शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके पश्चात् विराट सेना ने दो बड़ी जीत हासिल कर भरसक वापसी करने की कोशिश की, लेकिन उसे लक की भी जरूरत थी जो उसे नहीं मिल पाया. T20 वर्ल्ड कप 2021 के 40वें मुकाबले में कीवी के खिलाफ अफगान टीम की हार के साथ यह भी सुनिश्चित हो गया कि इस साल ग्रुप B से कौन सी दो टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी.

टीम इंडिया एक बार फिर साल 2007 T20 वर्ल्ड कप का कारनामा दोहराने में नाकामयाब रही. सेमीफाइनल में टीम के नहीं पहुंचने से क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ देश के पूर्व दिग्गज एवं मौजूदा क्रिकेटर भी दुखी हैं. इसी कड़ी में भारतीय टीम से बाहर चल रहे 35 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने कू पर पोस्ट करते हुए अपना विचार साझा किया है. 

T20 World Cup: कॉनवे ने गिरते-पड़ते पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश को T20 वर्ल्ड कप 2007 में खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय बल्लेबाज ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'यह निराशाजनक है कि भारत नॉकआउट क्वालीफाई करने में असफल रहा, किन्तु यह कहना भी ठीक है कि दो बेहतरीन टीम ने इस ग्रुप से क्वालीफाई किया. यह कोहली-शास्त्री के युग का आखिरी मैच है, तो टीम इस भूल जाने लायक कैंपेन को एक शानदार जीत से खत्म करना चाहेगी!'