इन 4 बड़े सितारों के बाहर होने से T20 World Cup ने खोई चमक, पांचवें पर मंडरा रहा खतरा, फैंस नाखुश

T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के विश्व कप से बाहर होने की खबरों ने दुनिया खासकर भारत के फैंस को मायूस कर दिया है.

इन 4 बड़े सितारों के बाहर होने से T20 World Cup ने खोई चमक, पांचवें पर मंडरा रहा खतरा, फैंस नाखुश

T20 World Cup 2022: बुमराह से पहले रवींद्र जडेजा भी विश्व कप से बाहर हो चुके हैं

खास बातें

  • सितारों को लग गयी नजर!
  • विश्व कप हुआ सूना-सूना
  • फैंस में छायी मायूसी
नई दिल्ली:

यूं तो अगले महीने शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले से ही कुछ बड़े सितारे बाहर हो चुके हैं, लेकिन वीरवार को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah is ruled out of the World Cup) के  मेगा इवेंट से बाहर होने की खबरें सामने आयीं, तो  करोड़ों फैंस में उदासी छा गयी. वास्तव में बुमराह उन कुछ सितारा खिलाड़ियों में से एक थे, जो टूर्नामेंट के बड़े आकर्षण में से एक थे. और जाहिर है कि जब किसी प्रोडटक्ट से उसका आकर्षण कम होगा, तो उसकी सुंदरता में कमी तो होगी ही. और सुंदरता में कमी होगी, तो फैंस का निराश होना लाजिनी है क्योंकि इन सितारों से मैच में रोमांच की उम्मीद की जाती है. बहरहाल, आप उन बड़े सितारों के बारे में जान लीजिए जो अभी तक बाहर हो चुके हैं.

SPECIAL STORY:

बुमराह के बाहर होने के बाद इन 4 पेसरों में से कोई एक चुना जा सकता है भारतीय T20 World Cup team में


बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा, BCCI को लिया निशाने पर

जोफ्रा आर्चर और जॉनी बैर्यस्टो
इंग्लैंड के ये दोनों ही ऐसे सितारा खिलाड़ी हैं, जो अपने-अपने क्षेत्र में मैच को छीनने की ताकत रखते हैं. चोटिल होने से पहले जॉनी बैर्यस्टो का बल्ला आग उगल रहा था, तो एक समय था जब जोफ्रा आर्चर को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज करार दिया गया था, लेकिन आर्चर चोटिल क्या हुए कि विश्व क्रिकेट ही नहीं, बल्कि दुनिया भर की लीग से भी मानो रौनक चली गयी. 

जडेजा और बुमराह 

भारत के रवींद्र जडेजा दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में और यही बात बुमराह के बारे में कही जा सकती है. जडेजा जब फील्डिंग करते हैं, तो दुनिया उनके इर्द-गिर्द सिमट जाती है. हालिया समय में उन्होंने बल्लेबाजी में सुधार किया, तो वह एक कंपलीट पैकेज में तब्दील हो गए. वहीं, जब बुमराह यॉर्कर फेंकते हैं, तो यह किसी का भी दिल जीत लेती है और क्रिकेट की सुंदरता को बढ़ाती हैं, लेकिन इन दोनों का टूर्नामेंट से हटना इन दोनों और भारत के लिए ही नहीं, बल्कि विश्व क्रिकेट लिए भी निराशाजनक बात है. 

क्या शाहीन आफरीदी खेल पाएंगे?
कुछ ऐसा ही पाकिस्तानी स्टार पेसर के बारे में कहा जा सकता है. चोटिल होने के कारण वह एशिया कप में भी नहीं खेल सके थे. और उन्हें इलाज के लिए इंग्लैंड जाना पड़ा है. अब बड़ा सवाल यही है कि क्या  वह भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हो पाएंगे? क्या वह पूरे विश्व कप में पाकिस्तान को अपनी सेवा दे पाएंगे? 

आफरीदी को लेकर चिंता का भाव है

यह फैन आफरीदी की स्थिति बता रहा

फैंस की मनोदशा कुछ ऐसी है

यह भी पढ़ें: 

‘विलेन' से हीरो बने अर्शदीप सिंह ने कमबैक पर क्या कहा, देखिए जीत के बाद का खास इंटरव्यू- Video

‘ये किसी भी हीरो की तुलना SRK से करने जैसा है', स्टार पेसर की तुलना शोएब अख्तर के साथ करने पर पूर्व PAK कप्तान ने कहा

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com