T20 WC: विलियमसन ने दिखाया 'ऋषभ पंत' जैसा करिश्मा, पाक गेंदबाज को लगाया एक हाथ से आसमानी छक्का- Video

Pakistan vs New Zealand: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कीवी कप्तान केन विलवियमसन (Kane Williamson) सिर्फ 26 गेंद पर 25 रन ही बना सके और दुर्भाग्य से रन आउट हुए.

T20 WC: विलियमसन ने दिखाया 'ऋषभ पंत' जैसा करिश्मा, पाक गेंदबाज को लगाया एक हाथ से आसमानी छक्का- Video

केन विलियमसन का दिखा कमाल, एक हाथ से लगाया छक्का

खास बातें

  • केन विलियमसन एक हाथ से लगाया छक्का
  • मोहम्मद हफीज की गेंद पर 78 मीटर आसमानी छक्का
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

Pakistan vs New Zealand: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कीवी कप्तान केन विलवियमसन (Kane Williamson) सिर्फ 26 गेंद पर 25 रन ही बना सके और दुर्भाग्य से रन आउट हुए. विलियमसन ने अपनी पारी में 2 चौके जमाए और साथ ही एक छक्का भी लगाया. विलियमसन ने जो छक्का अपनी पारी के दौरान लगाया वो थोड़ा अलग था. विलियमसन के द्वारा मारा गया छक्का बिल्कुल ऋषभ पंत'' के अंदाज में था.  दरअसल पंत अपनी पारी के दौरान कई दफा एक हाथ से छक्का लगाया करते हैं. ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विलियमसन ने भी एक हाथ से छक्का जमाकर फैन्स को हैरान कर दिया.

मोहम्मद शमी के लिए मोहम्मद रिजवान ने लिखी दिल जीतने वाली बात, BCCI ने कहा गर्व है

हुआ ये कि न्यूजीलैंड पारी के 12वें ओवर में मोहम्मद हफीद की गेंद पर विलियमसन ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट मारने की कोशिश की, शॉट मारने के क्रम में उनका एक साथ बल्ले से छूट गया. लेकिन गेंद उनके बल्ले पर अच्छे से लगी थी. जिसके कारण बल्ले पर गेंद लगते ही लॉग ऑन की ओर हवा में चली गई. एक पल के लिए लगा कि विलिमसन आउट हो जाएंगे लेकिन भाग्यशाली रहे कि गेंद बाउंड्री के पार चली गई. विलियमसन के द्वारा मारा गया छक्का 78 मीटर लंबा था. आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर किया है. 


बता दें कि पाकिस्तान के खिलफ पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर्स में 8 विकेट पर 134 रन बनाए, जिसमें डेवोन कॉनवे ने सबसे ज्यादा 27 रन की पारी खेली, पाकिस्तान की ओर से हारिस रऊफ (Haris Rauf)  ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. पाकिस्तान की ओर से हारिस रऊफ सबसे सफल गेंदबाज रहे. इसके अलावा शाहीन अफरीदी, इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज ने एक विकेट लिए.

T20 WC: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ ने किया कमाल, 149 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद, गप्टिल के उड़े होश- Video

दूसरी ओर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बाबर आजम का फैसला सही साबित हुआ. हालांकि मार्टिन ने तेजी से बल्लेबाजी की लेकिन हारिस रऊफ ने उनका विकेट लेकर अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई. गप्टिल के आउट होने के बाद कीवी टीम के बल्लेबाज थोड़े-थोड़े अंतराल पर आउट होते चले गए और आखिर में पूरी टीम केवल 134 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका