IND vs AFG: मैच से पहले वसीम अकरम ने भारतीय टीम को दी सलाह, रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात

भारत और अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) के बीच अहम मुकाबला शाम को खेला जाना है. भारत को हर हाल में यह मैच जीतना होगा.

IND vs AFG: मैच से पहले वसीम अकरम ने भारतीय टीम को दी सलाह, रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात

वसीम अकरम ने भारत को दी सलाह

खास बातें

  • वसीम अकरम ने टीम इंडिया को दी सलाह
  • अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बोले वसीम अकरम
  • वसीम अकरम ने रोहित के बल्लेबाजी क्रम से छेड़छाड़ नहीं करने को कहा

भारत और अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) के बीच अहम मुकाबला शाम को खेला जाना है. भारत को हर हाल में यह मैच जीतना होगा. हर तरफ भारत के खेल को लेकर बहस हो रही है. जिस तरह से भारतीय टीम ने इस बार परफॉर्मेंस किया है वो हर किसी को हैरान कर गया है. पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार फिर न्यूजीलैंड से 8 विकेट मिली हार ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल की रेस में काफी पीछे कर दिया है. अब इस करो या मरो वाले मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज  वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भारतीय टीम को सलाह दी है. वसीम ने कू ऐप पर अपनी राय लिखी और भारत को सतर्क रहने के लिए कहा है. 

अफगानिस्तान के खिलाफ बदल सकती है भारतीय प्लेइंग XI, अश्विन के साथ इस खिलाड़ी की होगी वापसी

वसीम अकरम ने लिखा, 'अफगानिस्‍तान के खिलाफ भारत का मैच अहम है, इसमें जीत दर्ज करने से ही टूर्नामेंट में उसका भविष्‍य तय होगा. अफगानिस्‍तान ने तेजी से पहचान बनाई है. राशिद, नबी और मुजीब इस टीम की ताकत हो सकते हैं, लेकिन नवीन और हसन को अपने जोखिम पर ही खारिज करें. भारतीय टीम को स्‍पष्‍ट सोच के साथ उतरना होगा और रोहित को ओपनिंग पर वापस लाना होगा. टीम चयन में बहुत छेड़छाड़ ठीक नहीं. टीम को बेखौफ खेलना होगा.'

Koo App
अफगानिस्‍तान के खिलाफ भारत का मैच अहम है। इसमें जीत दर्ज करने से ही टूर्नामेंट में उसका भविष्‍य तय होगा। अफगानिस्‍तान ने तेजी से पहचान बनाई है। राशिद, नबी और मुजीब इस टीम की ताकत हो सकते हैं, लेकिन नवीन और हसन को अपने जोखिम पर ही खारिज करें। भारतीय टीम को स्‍पष्‍ट सोच के साथ उतरना होगा और रोहित को ओपनिंग पर वापस लाना होगा। टीम चयन में बहुत छेड़छाड़ ठीक नहीं। टीम को बेखौफ खेलना होगा। #T20WORLDCUP
- Wasim Akram (@wasimakramlive) 3 Nov 2021

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान भारत की ओर से ईशान किशन औऱ केएल राहुल को ओपनिंग के लिए भेजा था. भारत की यह रणनीति पूरी तरह से प्लॉप रही थी. न तो रोहित तीसरे नंबर पर चल पाए थे और ना ही ईशान किशन कुछ कर पाए थे. ऐसे में आज के मैच से पहले वसीम ने यह सलाह देकर भारतीय टीम को सचेत रहने के लिए कहा है.

T20 WC: टीम रणनीति को लेकर भड़के वीरेंद्र सहवाग, बोले- '2007 वर्ल्ड कप' की गलती दोहरा रही है

इसके अलावा आजके मैच में राशिद खान और मुजीब की गेंदबाजी को लेकर वसीम ने अपनी राय दी है. उनका मानना है कि भारतीय बल्लेबाजों को इन गेंदबाजों से बचकर रहना होगा. अबतक टी-20 इंटरनेशनल में भारत ने अफगानिस्तान के साथ 2 मैच खेले हैं और दोनों मैच में जीत हासिल की है, लेकिन इस बार अफगानिस्तान की टीम उलटफेर करने के इरादे के साथ नजर आ रही है. जिस तरह से पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने खेल दिखाया है उसने उम्मीद जगा दी है कि भारत के खिलाफ यह टीम दमखम के साथ मैदान पर उतरेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप : अब अफगानिस्तान से मत हार जाना