T20 WC 2021: बटलर के मुरीद हुए स्टोक्स, जमकर की सराहना, अब ऐसी आ रही हैं प्रतिक्रियाएं

बटलर की इस उम्दा बल्लेबाजी को देख व्यक्तिगत कारणों से T20 वर्ल्ड कप 2021 का मुकाबला नहीं खेल रहे बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भी उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए.

T20 WC 2021: बटलर के मुरीद हुए स्टोक्स, जमकर की सराहना, अब ऐसी आ रही हैं प्रतिक्रियाएं

बेन स्टोक्स ने बटलर की प्रशंसा की

खास बातें

  • इंग्लैंड ने श्रीलंका को 26 रनों से हराया
  • बटलर ने जड़ा तूफानी शतक
  • बटलर के मुरीद हुए स्टोक्स
दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का 29वां मुकाबला बीते सोमवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच शारजाह स्थित शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में इंग्लिश टीम ने श्रीलंकाई टीम को 26 रन से शिकस्त देते हुए T20 वर्ल्ड कप 2021 की लगातार अपनी चौथी सफलता प्राप्त की. मैच के दौरान शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 31 वर्षीय इंग्लिश विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) का जलवा देखने को मिला. दरअसल उन्होंने कहर बरपाती श्रीलंकाई गेंदबाजी के सामने एक छोर संभाले रखा और 101 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. मैच के दौरान उन्होंने कई प्रमुख रिकॉर्ड भी बनाए. मैच के दौरान वह इंग्लैंड के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज भी बनें. 

Video: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर युवराज ने दिया हिंट, मैदान में उतरने की तैयारी

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में बटलर की इस उम्दा बल्लेबाजी को देख व्यक्तिगत कारणों से T20 वर्ल्ड कप 2021 का मुकाबला नहीं खेल रहे बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भी उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए. ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बटलर की प्रशंसा में ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया में सर्वश्रेष्ठ @josbuttler.' इसके साथ ही उन्होंने तालियां बजाने की इमोजी लगाई. 


IND vs NZ: टीम इंडिया के इस बड़े फैसले से सुनील गावस्कर हैरान, कही यह बात

स्टोक्स के इस ट्वीट पर क्रिकेट फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जो इस प्रकार है- 

बता दें कि बटलर की इस बेहतरीन शतकीय पारी के बदौलत इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 164 रनों का लक्ष्य देने में कामयाब रही. वहीं विपक्षी टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एक ओवर शेष रहते 137 रनों पर ही ढेर हो गई.

T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com