T20 World Cup: भारत को मिला सुकून, स्टार खिलाड़ी हुआ फिट

सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि हार्दिक पांड्या बेहतर महसूस कर रहे हैं और वह जल्द ही मैदान में दोबारा लौट सकते हैं.

खास बातें

  • भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ
  • दुबई में होंगी दोनों टीमें आमने-सामने
  • हार्दिक पांड्या हुए स्वस्थ
अबू धाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के 16वें हाईवोल्टेज मुकाबले में बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में आमने-सामने थी. इस मुकाबले में पाक टीम ने वर्षों पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पहली बार भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप में शिकस्त दी. प्रेशर वाले इस मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज पाक गेंदबाजों का सामना करने में असमर्थ नजर आई. नतीजा ये रहा कि इस मुकाबले में भारतीय टीम को विपक्षी टीम के खिलाफ 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.

इस बड़ी हार के साथ भारतीय टीम को इस मुकाबले में एक और बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा. दरअसल मैच के दौरान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में अपना दायां कंधा चोटिल कर बैठे थे. इस चोट के बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं उनकी गैरमौजूदगी में क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान में ईशान किशन (Ishan Kishan) उतरे थे.

रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को टीम में रखना चाहिए था, फिर विराट ने दिया ऐसा जवाब


भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के साथ खेलना है. ऐसे में स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने से हर कोई परेशान है. इस बीच सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि हार्दिक पांड्या बेहतर महसूस कर रहे हैं और वह जल्द ही मैदान में दोबारा लौट सकते हैं.

T20 WC: अफगानिस्तानी बल्लेबाज ने हू-ब-हू धोनी अंदाज में जमाया हेलिकॉप्टर शॉट, इंग्लैंड महिला क्रिकेटर चौंकी- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'पांड्या को अब कोई परेशानी नहीं है और वो पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ लगी चोट के बाद उन्हें बस एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया था जहां उनका स्‍कैन कराया गया. टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को लेकर कोई जोखिम उठाना नहीं चाहती है, क्योंकि भारत ने टूर्नामेंट में अभी अपना पहला ही मुकाबला खेला है.'