10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित

पूर्व क्रिकेटरों सहित हर वर्ग की नजरें उन खिलाड़ियों पर लगी हैं, जो टीम में चुन लिए गए हैं. अगर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़ दिया जाए, तो चुने गए बल्लेबाजों ने आईपीएल के दूसरे चरण में कुछ खास नहीं किया है.

10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित

T20 World Cup: फैंस की युजवेंद्र चहल के साथ सहानुभूति बहुत ज्यादा बढ़ चली है

खास बातें

  • क्या सेलेक्टर करेंगे कांट-छांट?
  • कई खिलाड़ियों ने खुद पर दबाव बना लिया
  • बाकी मैचों में करना होगा बेहतर प्रदर्शन
नयी दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के खत्म होने के बाद ही तमाम खिलाड़ी यूएई (UAE) में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी में व्यस्त हो जाएंगे. बता दें कि विश्व कप के लिए सभी देश घोषित मूल टीम में नियम के हिसाब से दस अक्टूबर तक बदलाव कर सकते हैं.  भारतीय टीम का ऐलान पहले से ही हो चुका है और पूर्व क्रिकेटरों सहित हर वर्ग की नजरें उन खिलाड़ियों पर लगी हैं, जो टीम में चुन लिए गए हैं. अगर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़ दिया जाए, तो चुने गए बल्लेबाजों ने कुछ खास नहीं किया है. ऐसे में बहस फैंस ही नहीं मीडिया में छिड़ गयी है. और इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा एक खास खिलाड़ी को लेकर है. अब यह भी देखने वाली बात होगी कि क्या भारतीय सेलेक्टर्स 10 अक्टूबर से पहले टीम में कुछ कांट-छांट करेंगे क्योंकि कुछ खिलाड़ियों ने दबाव बना दिया है. और यहां से बाकी मैचों में अगर प्रदर्शन ऊपर नीचे-होता है, तो खिलाड़ियों को लेकर मीडिया की राय बदलेगी. 

आईपीएल के पहले चरण में बहुत ही उम्दा बैटिंग करने वाले मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा अभी तक उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, लेकिन  सबसे ज्यादा चर्चा इनमें इशान किशन को लेकर है. रोहित और सूर्यकुमार का तो कुछ नहीं होने जा रहा, लेकिन अब फैंस और मीडिया को इशान किशन को लेकर चिंता हो चली है. डिबेट होना शुरू हो गए हैं. खासकर इशान किशन जिस अंदाज में आरसीबी के खिलाफ आउट हुए, उसने बहुतों का जायका खराब कर दिया. 

 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video


फैंस और पूर्व क्रिकेटर चर्चा यह करने लगे कि आखिर इशान इस तरह की बल्लेबाजी से कैसे विश्व कप में टीम का भला कर पाएंगे. वहीं, सभी की सहानुभूति युजवेंद्र चहल के  साथ भी हो चली है, जिन्होंने आरसीबी के लिए इशान किशन सहित तीन विकेट चटकाए. बहरहाल बात इशान की हो रही थी. इशान ने सूर्यकुमार यादव के साथ ही बेहतरीन परफॉरमेंस के आधार पर विश्व कप टीम में जगह बनायी थी, लेकिन यूएई में सिर्फ मैचों में इशान ने 34 रन बनाए, तो कुल मिलाकर दोनों चरणों में मिलाकर इशान के 8 मैचों में 107 रन हैं, जो चिंता का विषय हो चले हैं. 

आरसीबी के मुकाबले के बाद कप्तान विराट कोहली लेफ्टी बल्लेबाज की हौसलाअफजायी करते देखे गए. और कुल मिलाकर बात यह है कि इशान को यहां से अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. अगर वह मुंबई के लिए बाकी बचे मैचों में रन नहीं बनाते हैं, तो फिर क्या होगा, यह सिर्फ ईश्वर ही जानता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: हर्शल पटेल की हैट्रिक से जीती टीम