IND-PAK मैच से पहले किरण मोरे ने जावेद मियांदाद को फिर से चिढ़ाया, इस बार किया कुछ ऐसा

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शाम को खेला जाने वाला है. उस मैच से पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर और चयनकर्ता किरण मोरे (Kiran More) ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) से मजे लिए हैं.

खास बातें

  • किरण मोरे ने जावेद मियांदाद से लिए मजे
  • जावेद मियांदाद को दिलाई 1992 वर्ल्ड कर की य़ाद
  • भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शाम को खेला जाने वाला है. उस मैच से पहले भारत के पूर्व विकेटकीपर और चयनकर्ता किरण मोरे (Kiran More) ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) से मजे लिए हैं. कू ऐप पर मोरे ने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर मियांदाद से सवाल पूछा है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. मोरे ने मियांदाद को 1992 वर्ल्ड कप की याद दिला दी है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर हुई थी. दरअसल 1992 वर्ल्ड कप में जब भारत की टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेल रही थी तो विकेटकीपर मोरे और मियांदाद के बीच बहस हुई थी. हुआ ये था कि मैच के दौरान मोरे ने चिन की गेंद पर जावेद मियांदाद के खिलाफ एक जोरदार अपील की थी. जिससे अंपायर ने नकार दिया था.

Ind vs Pak T20: भारत जीता, तो बनेगा यह अतुलनीय रिकॉर्ड, जानिए 5 बहुत ही अहम बातें

मैच के दौरान भारतीय विकेटकीपर बार-बार आउट की अपील करते रहे थे. ऐसे में मियांदाद क्रोधित हो उठे और मोरे के सामने  मेंढ़क जैसी कूद लगा दी. उस घटना को आज भी भारत-पाकिस्तान के फैन्स याद करते हैं. ऐसे में अब जब टी-20 वर्ल्ड कप में भारत औऱ पाकिस्तान के बीच मैच होना है तो पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने मियांदाद की कूद लगाती तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'जावेद भाई, क्या आप जंप लगाने के लिए तैयार हैं.


बता दें कि भारत और पाकिस्तान मैच से पहले किरण मोरे ने भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी बात रखी है. अपने द्वारा चुनी गई टीम में मियांदाद ने रोहित शर्मा और केएल राहुल को बतौर ओपनर आजके मैच में उतरने के लिए अपनी सहमती दी है. इसके अलावा उन्होंने शार्दुल ठाकुर को भुवी की जगह प्लेइंग इलेवन में रखा है. स्पिनर के लिए मोरे की पसंद वरुण चक्रवर्ती बने हैं. 

किरण मोरे की प्लेइंग इलेवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और वरुण चक्रवर्ती.