T20 World Cup: विश्व कप से पहले पााकिस्तानी टीम में फिर हुआ बवाल, बाबर आजम से भिड़े इमाद, देखें वायरल Video

Babar Azam- Imad Wasim Viral Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और इमार वसीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें इमाद वसीम किसी बात को लेकर बाबर आजम से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

T20 World Cup: विश्व कप से पहले पााकिस्तानी टीम में फिर हुआ बवाल, बाबर आजम से भिड़े इमाद, देखें वायरल Video

Babar Azam- Imad Wasim:

Babar Azam- Imad Wasim Viral Video: बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले दो अहम सीरीज की तैयारी कर रही है. टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान आयरलैंड, कनाडा और अमेरिका के साथ ग्रुप ए में हैं. पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत 6 जून को अमेरिका के खिलाफ करेगा. उससे पहले पाकिस्तान आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगा. पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 10 मई से शुरू होगी जबकि इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगा और उसकी शुरुआत 22 मई से होगी. हालांकि, पाकिस्तान के इस दौरे से पहले सोमवार को एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, जिसके बाद पाकिस्तानी टीम में दरार की बातें होने लगी हैं.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और इमार वसीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें इमाद वसीम किसी बात को लेकर बाबर आजम से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान टीम के साथी उन्हें अलग करने की कोशिश करते नजर आते हैं.


हालांकि, इसके बाद एक वीडियो और सामने आया जिसमें इमाद वसीम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कोई लड़ाई नहीं है.

हाल ही में, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि टीम इस साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को आउट करने की रणनीति बना रही है. बाबर ने यह 10 मार्च को आयरलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले दिया है. बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में होगा.

साल 2022 में दोनों टीमें आखिरी बार टी20 विश्व कप में जब एक दूसरे के आमने-सामने आई थीं, तब विराट ने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक खेली थी और उन्होंनें 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 53 गेंदों में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 82* रन बनाए. विराट का पाकिस्तान के खिलाफ T20I में असाधारण रिकॉर्ड है. उन्होंने 10 मैचों में 81.33 की औसत और 123 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए हैं, जिसमें पांच अर्धशतक शामिल हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 82 है. बताते चलें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ खिलाड़ियों की चोट को देखते हुए अभी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलियाई मुख्य कोच का खुलासा, फिट नहीं है कप्तान, जानें विश्व कप से पहले फिट हो पाएंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: "रिंकू सिंह को चुना जाना चाहिए था..." पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने भारतीय सेलेक्टर्स पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com