T20 World Cup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लिश में सवाल पूछे जाने से डरे अफगानिस्तान के कप्तान, ऐसा दिया रिएक्शन- Video

मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे तो उन्होंने कुछ ऐसा बोला जिससे वहां उपस्थित सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए.

T20 World Cup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लिश में सवाल पूछे जाने से डरे अफगानिस्तान के कप्तान, ऐसा दिया रिएक्शन- Video

मोहम्मद नबी का मजाकिया अंदाज

दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का 17वां मुकाबला बीते 25 अक्टूबर को अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड (Afghanistan vs Scotland) के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए विपक्षी टीम को 130 रनों के विशाल अंतर से शिकस्त दी. मैच के दौरान अफगान बल्लेबाजों खासकर हजरतुल्लाह जजई (44), रहमानुल्लाह गुरबाज (46) और नजीबुल्लाह जादरान (59) का जलवा रहा. इन खिलाड़ियों ने मैदान में चारो तरफ आकर्षक शॉट लगाए. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए स्कॉटलैंड की टीम 10.2 ओवरों में महज 60 रनों पर ढेर हो गई. विपक्षी टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक अफगान गेंदबाजों का मैदान में सामना करने में असमर्थ रहा. 

स्कॉटलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम को यह बड़ी जीत दिलाने में 20 वर्षीय युवा स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा. उन्होंने मैच के दौरान स्कॉटलैंड के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. रहमान जिन पांचों खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया उसमें जॉर्ज मुन्से (25), कप्तान काइल कोएट्जेर (10), कैलम मैकलियोड (0), रिची बेरिंगटन (0) और मार्क वाट (1) का नाम शामिल रहा. 

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के बाद वकार यूनिस ने दिया था विवादित बयान, अब मांगी माफी


मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे तो उन्होंने कुछ ऐसा बोला जिससे वहां उपस्थित सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए. दरअसल उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए चेयर पर बैठते ही खुद से बात करते हुए कहा, 'सबसे मुश्किल काम है भाई यह कसम से.' इसके बाद उन्होंने थोड़ा आंखें मली और कहा, 'कितने सवाल हैं?' इसके बाद उन्हें किसी के तरफ देखते हुए यह कहते हुए सुना गया, 'पांच मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी भाई.'

T20 World Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, सैफुद्दीन T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर, इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

अब्दुल वहाब नाम के यूजर्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खुब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, 'पांच मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी.' इसके साथ ही उन्होंने लाफिंग का इमोजी लगाया है.

IPL: भारी रकम खर्च करने वाले संजीव गोयनका ने बताया कारोबारी फैसला

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com