शाकिब अल हसन को आउट दिए जाने पर मचा बवाल, अंपायर के फैसले से दिखे नाराज, मैदान छोड़ने को नहीं थे तैयार- देखें Video

Shakib al Hasan controversial DRS Decision: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स बात कर रहे हैं.

शाकिब अल हसन को आउट दिए जाने पर मचा बवाल, अंपायर के फैसले से दिखे नाराज, मैदान छोड़ने को नहीं थे तैयार- देखें Video

T20 World Cup: शाकिब अल हसन का निकला गुस्सा

Shakib al Hasan controversial DRS Decision: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स बात कर रहे हैं. दरअसल, बांग्लादेशी कप्तान शाकिब को पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान ने LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. शाकिब खाता भी नहीं खोल पाए. शाकिब जिस तरह से आउट हुए उसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल, शाकिब स्पिनर शादाब की फुलटॉस गेंद को खेलने से मिस कर गए औऱ गेंद उनके पैर की नीचले हिस्से पर जाकर लगी. इसके बाद शादाब ने LBW की अपील की और अंपायर ने आउट करार के दिया. तब बांग्लादेश के कप्तान ने DRS लिया. टीवी रिप्ले में थर्ड अंपायर भी कंफ्यूज दिखे. दरअसल टीवी रिप्ले में पता चल रहा था कि गेंद शाकिब के बल्ले पर लगी है, क्योंकि अल्ट्रा-एज पर निशान उभर कर सामने आ रहे थे. इतना कुछ होने के बाद भी थर्ड अंपायर ने शाकिब को आउट करार दिया. टीवी अंपायर ने अंपायर्स कॉल का फैसला कर शाकिब को आउट करार दे दिया. 

नीदरलैंड ने किया बड़ा उलटफेर, साउथ अफ्रीका T20 वर्ल्ड कप से बाहर, एबी डिविलियर्स को लगा झटका, बोले- 'आउच..

शाकिब के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. खासकर बांग्लादेश के फैन्स इस फैसले से नाखुश हैं.  वहीं, शाकिब भी थर्ड अंपायर के इस फैसले पर हैरान रह गए और फील्ड अंपायर से इस बारे में बात भी की लेकिन आखिर में उन्हें अंपायर से फैसले के साथ जाना पड़ा. 


दूसरी ओर आउट का फैसला दिए जाने के काफी समय तक शाकिब मैदान पर ही रहे. ऐसा लगा कि वो इस फैसले को मानने से इंकार करने वाले हैं. लेकिन आखिर में उन्हें पवेलियन जाना पड़ा. 
वहीं, पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 127 रन बनाए. 

पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. बांग्लादेश की ओर से सिर्फ शांतो ने अर्धशतकीय पारी खेली और 54 रन बनाकर आउट हुए. शाहीन के अलावा पाकिस्तान की ओर से शादाब खान को 2 विकेट मिला. बता दें कि इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम होगी. दूसरी ओर साउथ अफ्रीका को नीदरलैंड ने 13 रन से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया है. साउथ अफ्रीका की हार ने पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीम को समीफाइनल में पहुंचने का एक मौका दिया है. 

ये भी पढ़े-

T20 World Cup: ...तो फिर बांग्लादेश और पाकिस्तान दोनों को ही सेमीफाइनल में जाने का मौका मिला जाएगा

खुद को "मैच फिक्सर" कहे जाने पर वसीम अकरम ने दी यह सफायी, दिग्गज पेसर बोले कि...

T20 वर्ल्ड कप: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल हो सकता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com