छक्का मारने के लिए चहलकदमी करने लगा बांग्लादेशी बल्लेबाज, मोईन अली ने ऐसे फंसा कर किया आउट- Video

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 124 रन बनाए. जिसमें मुशफिकुर ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए.

छक्का मारने के लिए चहलकदमी करने लगा बांग्लादेशी बल्लेबाज, मोईन अली ने ऐसे फंसा कर किया आउट- Video

मोईन अली की घातक गेंदबाजी

खास बातें

  • मोईन अली की शानदार गेंदबाजी
  • बांग्लादेश के खिलाफ लिए 2 विकेट
  • एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर मोईन अली ने किया कमाल

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 124 रन बनाए. जिसमें मुशफिकुर ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए.  इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और बांग्लादेश को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया. मैच की शुरूआत में ही इंग्लैंड के गेंदबाजों ने समझदारी से गेंदबाजी की और थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट लेते रहे. खासकर मोईन अली (Moeen Ali) ने कमाल किया और 2 विकेट लेने में सफल रहे. मोईन ने एक ही ओवर में बांग्लादेश के 2 विकेट लेकर इंग्लैंड को बड़ी सफलता दिला दी थी. बता दें कि बांग्लादेश के दोनों ओपनरों को मोईन ने अपनी फिरकी में फंसाकर पवेलियन की राह दिखाई. लिटन दास ने 9 रन और मोहम्मद नईम ने 5 रन बनाए. दोनों ओपनर लगातार 2 गेंद पर मोईन अली का शिकार बने. 

ind vs Pak: भारत अभी टूर्नामेंट में बना हुआ, विश्व कप जीतने के अभी भी आसार, यूसुफ पठान बोले

पिच पर नाचने लगे बांग्लादेशी ओपनर बल्लेबाज
लिटन दास ने क्रीज पर गेंदबाज का ध्यान भटकाने के लिए रणनीति अपनाई और गेंदबाज के गेंद करने से पहले ही अपने क्रीज पर चहलकदमी करने लगे. लेकिन मोईन ने दिमाग लगाकर उन्हें छोटी गेंद दी जिसपर दास ने स्वीप शॉट मारा, यहां पर ही लिटन फंस गए और लेग साइड पर लिविंगस्टोन को एक आसान कैच दे बैठे. इसके अगली गेंद पर मोईन ने मोहम्मद नईम को भी चलता कर दिया. 


मोहम्मद नईम को अपनी फ्लाइट गेंद पर मोईन ने फंसाया
पहला विकेट गिर जाने के बाद भी नईम ने सावधानी नहीं बरती और अगली गेंद पर छक्का जमाने की कोशिश में उन्होंने अली की फ्लाइट गेंद पर आगे बढ़कर हवाई शॉट खेल दिया. लेकिन अली की गेंद को बल्लेबाज अच्छी तरह से टाइम नहीं कर पाया और लॉग ऑन पर क्रिस वोक्स को कैच दे बैठे.

T20 World Cup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लिश में सवाल पूछे जाने से डरे अफगानिस्तान के कप्तान, ऐसा दिया रिएक्शन- Video

मोईन अली को लेकर संजय मांजरेकर ने किया ''कू''
मोईन अली की घातक गेंदबाजी को देखकर भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कू ऐप पर अपने विचार शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा, 'मोईन अली',  क्या प्रतिभा है! एक बैटर के साथ-साथ एक शुद्ध गेंदबाज के रूप में जगह बना सकते हैं,  टी20 में उनके जैसा बहुत कम होते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका