T20 WC SA vs BAN: गजब अंदाज में आउट हुआ बांग्लादेशी बल्लेबाज, देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, देखें Video

T20 WC SA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को यहां सुपर 12 के ग्रुप एक मैच में बांग्लादेश को 18.2 ओवर में 84 रन पर आउट कर दिया.

T20 WC SA vs BAN: गजब अंदाज में आउट हुआ बांग्लादेशी बल्लेबाज, देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, देखें Video

नसुम अहमद हुए गजब अंदाज में हिट विकेट

खास बातें

  • नसुम अहमद हुए हिट विकेट
  • बांग्लादेश की पूरी टीम केवल 84 रन ही बना सकी
  • रबाडा ने लिए 3 विकेट

T20 WC SA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को यहां सुपर 12 के ग्रुप एक मैच में बांग्लादेश को 18.2 ओवर में 84 रन पर आउट कर दिया. बांग्लादेश की तरफ से महेदी हसन ने सर्वाधिक 27 रन बनाये. दक्षिण अफ्रीका के लिये कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्किया ने तीन- तीन विकेट लिये. बांग्लादेश की टीम एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा बार 100 के अंदर आउट होने वाली टीम बन गई है. बांग्लादेश के बल्लेबाज पूरी तरह से असफल रहे हैं. साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की, खासर रबाडा ने 3 विकेट लिए और साथ ही एनरिक नॉर्टजे ने भी 3 विकेट लेकर बांग्लादेश को 84 रन पर आउट करने में सफलता हासिल की है.

T20 WC: केविन पीटरसन ने ऐसा कहकर चौंकाया, अब इंग्लैंड को सिर्फ ये दो टीमें ही हरा सकती है

इस मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते नजर आए. यही नहीं बांग्लादेश का आखिरी विकेट नसुम अहमद (Nasum Ahmed) के रूप में गिरा, जिस तरह से नसुम आउट हुए उसने हर किसी को चौंका दिया. 


दरअसल नसुम अहमद हिट विकेट हुए लेकिन जिस तरह से आउट हुए उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. हुआ ये कि एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) की गेंद को खेलने के लिए अहमद बैकफुट पर चले गए और जब गेंद को खेलने के लिए बल्ला चलाया वैसे ही उनका बल्ला स्टंप पर जाकर लग गया.

एनरिक नॉर्टजे भी बल्लेबाज के ऐसे आउट होने से चौंक गए. वहीं. दूसरी बांग्लादेश के फैन्स भी अहमद के बचकानी तरीके से आउट होता देख अपना सिर पकड़ लिया. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश का खराब हाल रहा है. पहले से ही बांग्लादेशी टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. इसके अलावा शाकिब अल हसन भी चोटिल होने के कारण बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. इस पूरे टूर्नामेंट में बांग्लादेश के बल्लेबाजों का हाल बेरंग रहा,  जिसके कारण करीबी मैचों में भी इस टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

Ind vs Nz: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए सेलेक्टर इन खिलाड़ियों को मौका देने के लिए तैयार

सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि नसुम अहमद अपनी पारी की पहली ही गेंद खेल रहे थे और हिट विकेट आउट हो गए. टी-20 इंटरनेशनल में अपनी पारी की पहली ही गेंद पर हिट विकेट होने वाले नसुम दुनिया के तीसरे बल्लेबाज हैं. इससे पहले ऐसा अनचाहा संयोग डेविड ओबुया और पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक के साथ हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?